शख्स शादी के लिए अभीरा को मनाएगा, मंडप जाने से पहले अरमान हो जाएगा किडनैप

शख्स शादी के लिए अभीरा को मनाएगा, मंडप जाने से पहले अरमान हो जाएगा किडनैप
X

स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जा रहा है कि अभीरा और अरमान की शादी में फिर से एक बड़ी रूकावट आ गई. मेहंदी की रस्म अचानक विद्या आकर रोक देती है और सबको अभीरा की मेडिकल रिपोर्ट दिखाती है. विद्या शादी को कैंसल करने की बात कहती है और दादी सा और संजय उसका साथ देते है. अरमान ने रिपोर्ट को छिपाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन रूही ने चालाक प्लान बनाया और विद्या के पास रिपोर्ट भेज दिया.

लेटेस्ट एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा ये रिश्ता क्या कहलाता है में

ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या दिखाया जाएगा मनीष, अभीरा को गोयनका हाउस लेकर आता है. अभीरा, अक्षरा के कमरे में होती है और उसके हाथ में गिटार होता है. वहीं, पोद्दार हाउस में अरमान शादी की सभी तैयारियां रोक देता है. विद्या, अभीरा के जवाब के बारे में पूछती है और अरमान बताता है उसने शादी के लिए मना कर दिया है. ये जानकर पूरा परिवार शॉक्ड हो जाएगा. हालांकि मन ही मन में दादी सा और विद्या काफी खुश होंगी.

अरमान से शादी के लिए अभीरा को कौन मनाएगा

अपकमिंग एपिसोड में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा. मनीष, अभीरा को अरमान से शादी करने के लिए मनाता है. उसके काफी मनाने के बाद अभीरा मान जाती है और दोनों में सुलह हो जाती है. जिसके बाद शादी की तैयारियां शुरू हो जाएगी.

कौन करेगा अरमान को किडनैप

ये रिश्ता क्या कहलाता है’t में दिखाया जाएगा कि अभीरा और अरमान की जिंदगी में नया तूफान आने वाला है. रूही, अरमान को किडनैप कर लेगी, ताकि दोनों की शादी ना हो पाए. क्या अरमान और अभीरा की शादी हो पाएगी. क्या रूही अपने मकसद में कामयाब होगी.

Next Story