16 जनवरी के राशिफल

16 जनवरी के राशिफल

मेष (ARIES) : 

समय को व्यर्थ करने से बचें। अपने करियर में सजग रहें। परिवार जनों को निराश न करें। क़ानूनी फैसला पक्ष में आ सकता है। अपने इमोशन्स को कण्ट्रोल में रखें।  

लकी नंबर : 18,  लकी :  मैजेंटा  

 

वृष (TAURUS) : 

सार्थक बातचीत से संबंध अच्छे होंगे। फाइनेंशियल फायदा हो सकता है। रियल एष्टेट में इन्वेस्ट कर सकते हैं। छात्र एनर्जेटिक महसूस कर सकते हैं। पार्टनर की तलाश ख़त्म हो सकती है। 

लकी नंबर : 5,  लकी कलर : लाइट ग्रीन 

मिथुन (GEMINI) : 

पुराने इन्वेस्टमेंट से फायदा हो सकता है। अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें।  घर का माहौल शांत रह सकता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएं।  

लकी नंबर : 2, लकी कलर : स्काई ब्लू 

कर्क (CANCER) : 

आपका दिन मिला जुला रेस्पोंस देगा। ऑफिस की कठिनाइयां दूर हो सकती हैं। परिवार जनों का ध्यान विशेष तौर पर रखें। स्टूडेंट्स को किताबों की ओर झुकना चाहिए।  पार्टनर से शादी के विषय में बात हो सकती है।  

लकी नंबर : 5, लकी कलर : यलो 

सिंह (LEO) : 

ऑफिस में आपके निर्णय से प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार से इमोशनल मदद मिल सकती है। जल्दी से अपने सभी बिलों का भुगतान करें।  नेगेटिव बातों को सोचने से बचें। आपका पार्टनर आपसे प्रभावित हो सकता है। 

लकी नंबर : 7, लकी कलर : पर्पल 

कन्या (VIRGO) :

ऑफिस कलीग आपसे प्रभावित हो सकते हैं।  आपके  बिजनेस पार्टनर से मदद मिल सकती है। अच्छी सेहत के लिए डाइट में बदलाव जरुरी है। रियल एष्टेट में निवेश  अच्छा मौका दे सकता है। क्रश से एक अच्छी बातचीत होने की उम्मीद है। 

लकी नंबर : 5, लकी कलर: पिंक 

तुला (LIBRA) : 

आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बिजनेस में  सहायता मिल सकती है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए तनाव से दूर रहें। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए अच्छा दिन है।  पार्टनर से पर्याप्त एफर्ट मिलना मुश्किल है। 

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ऑरेंज 

वृश्चिक (SCORPIO) :  

आपसी रिश्तों में मजबूती आएगी। ऑफिस में नए कॉन्ट्रैक्ट मिल सकते हैं। नए करियर विकल्प के लिए इंतजार करें। बिजनेस के लिए फॉरेन ट्रिप हो सकती है। 

जल्द ही प्यार की तलाश समाप्त हो सकती है। 

लकी नंबर : 8, लकी कलर : व्हाइट

धनु (SAGITTARIUS) :  

आप अपने कलीग की मदद कर सकते हैं। लम्बे समय तक काम के लिए एनर्जेटिक रहें। निजी समस्या में अपनों की सलाह काम आएगी।  परिजनों से आपकी सराहना हो सकती है।  यात्रा के दौरान घर की याद आ सकती है।  

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ऑरेंज 

मकर (CAPRICORN) : 

आपको ऑफिस में कठिनाइयां आ सकती हैं। फैमिली बिजनेस में अचानक उन्नति आ सकती है। प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेन्ट  करने से बचने की कोशिश करें। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। पार्टनर से शादी की बात हो सकती है।लकी नंबर : 15, लकी कलर : गोल्डन 

कुम्भ (AQUARIUS) : 

आपको करियर में सदैव आगे की ओर बढ़ना है। काम के साथ साथ अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। परिवार के झगड़े सुलझाने में सफलता मिल सकती है। बिजनेस में पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। 

लकी नंबर : 6, लकी कलर : क्रीम 

मीन (PISCES) : 

बिजनेस को बढ़ाने के लिए क्रिएटिव सोच रखें। ऑफिस में प्रेशर महसूस कर सकते हैं।  हायर एजुकेशन में मदद हो सकती है। परिवार के लोग प्रभावित हो सकते हैं। रोमांटिक रिश्ता मजबूत हो सकता है। 

लकी नंबर : 1, लकी कलर : व्हाइट

Read MoreRead Less
Next Story