गिलहरी का रोजाना आपके घर पर आना दे रहा शुभ संकेत

गिलहरी का रोजाना आपके घर पर आना दे रहा शुभ संकेत
X

गिलहरी अपने खूबसूरती और चुलबुल स्वभाव की वजह से जाने जाते हैं. यह किसी का भी मन मोह लेते हैं फिर चाहे वो बच्चे हो, जावन हो या बूढ़े हो. ज्योतिष शास्त्र और वास्तु के अनुसार किसी भी घटना का होना बहुत सारे संकेत देता हैं. जैसे की उस घटना के होने के पीछे क्या अच्छी चीजें हैं और क्या बुरी चीजें हैं.



अक्सर हमारे घर आंगन, गार्डन, बालकनी और छत पर गिलहरी दिखाई देती हैं. ऐसा कई बार होता हैं की गिलहरी हमारे दरवाजे या घर के अंदर घुसने लगते हैं, जिसे ज्योतिष शास्त्र और वास्तु के अनुसार बेहद शुभ संकेत भी माने जाते हैं. आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे की अगर आपके घर भी रोजाना गिलहरी का आगमन होता हैं तो यह आपके कैसा संकेत हैं

अगर आप भी निसन्तान हैं तो इन प्यारी गिलहरी का आना आपके लिए शुभ संकेत हो संकेत हो सकता हैं. दरअसल रोजाना गिलहरी का आगमन इस चीज को दर्शाता हैं की आपके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला हैं.

अगर आपके घर में किसी भी कारण धन की कमी हैं तो गिलहरी का रोजाना आना यह दर्शाता हैं की घर लक्ष्मी आने वाली हैं. इससे आपको बहुत जल्द ही धन की प्राप्ति होगी .

इसके अलावा अगर गिलहरी आपके घर के रसोई में दिखाई दे तो समझिए की आप खुशनसीब हैं क्यूंकी आपको कभी अन्न की कमी नहीं होगी.

गिलहरी का रोजाना आना आपको यह संकेत देता हैं की आपके जीवन में कुछ अच्छी घटना घटने वाली हैं.

गिलहरी का आपके घर के द्वार पर दिखाना आपको इस बात का संकेत देता हैं की आपके घर धन की कमी नहीं होने वाली बल्कि अधिक धन की प्राप्ती होगी .

ऐसा कहा जाता हैं गिलहरी देवी लक्ष्मी का प्रतीक हैं. और अगर आपको रोजाना गिलहरी नजर आए तो समझ लीजिए की आपका जीवन सुख और समृद्धि से गुजरने वाला हैं

Next Story