लीप के बाद इन शोज की कहानी दर्शकों को लगी फ्लॉप, ऑफएयर होने तक की आ गई नौबत

लीप के बाद इन शोज की कहानी दर्शकों को लगी फ्लॉप, ऑफएयर होने तक की आ गई नौबत
X

अनुपमा, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में जैसे टीवी सीरियल्स अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखता है. मेकर्स आने वाले एपिसोड में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न डालने हैं. हालांकि ज्यादा रेटिंग की लालच कई टीवी शो में लीप पेश किया जाता है, जिसके बाद काम बिगड़ जाता है. आइये एक नजर उन शोज पर जो लीप से पहले काफी पॉपुलर थे और लीप आने के बाद फ्लॉप हो गए.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है हिना खान और करण मेहरा के साथ शुरू हुआ था. हालांकि कहानी में चेंज लाने के लिए सीरियल में 4 बार लीप आया. अपने फेवरेट कैरेक्टर के शो छोड़ने के बाद दर्शक परेशान हो जाते थे और इसका असर पूरी तरह रेटिंग पर पड़ता था. लेटेस्ट कहानी समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के इर्द-गिर्द चल रहा है.


गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के साथ शुरू हुआ शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी चार्ट पर राज करता था. दर्शकों को सई और विराट की कहानी खूब पसंद आती थी. लेकिन बाद में इसमें लीप आया और भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की कहानी शुरू हुई. कुछ दिनों तक तो इसकी कहानी किसी को पसंद नहीं आई, लेकिन वक्त के साथ सवी और ईशान फेवरेट बन गई. जब शो ने तीसरी बार लीप लिया और ईशान की मौत हो गई, तबसे सीरियल टीआरपी चार्ट में रेटिंग पाने के लिए स्ट्रगल कर रहा है.

इमली

इमली के मूल कलाकार अपनी जबरदस्त अभिनय कौशल लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब रहे थे, लेकिन लीप के बाद रेटिंग में भारी गिरावट आई. जिसके बाद मेकर्स ने इसे ऑफएयर करने का फैसला किया.

मिलो

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर मिलो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और दर्शकों को अनोखी कहानी पसंद भी आई, लेकिन मेकर्स के लीप के बाद शो फ्लॉप हो गया और बंद करना पड़ा.

पंड्या स्टोर

पंड्या स्टोर इस लिस्ट में एक और शो है, जो लीप के बाद फ्लॉप हो गया. पारिवारिक ड्रामा दर्शकों को शो से बांधे रखने में कामयाब रहा, लेकिन लीप आने के बाद टीआरपी में गिरावट आई.

तेरी मेरी डोरियां

तेरी मेरी डोरियां ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली और उन्हें यह जोड़ी बहुत पसंद आई. शो टीआरपी चार्ट में अक्सर टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखता था. हालांकि लीप के बाद शो बुरी तरह पिट गई.

अनुपमा

अब रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा शो में तीसरा लीप देखने को मिलेगा. जिसके बाद कहानी मान के इर्द-गिर्द नहीं बल्कि आध्या पर फोकस करेगी. नए प्रोमो में अनुज भी नहीं दिखा. जिसके बाद फैंस काफी निराश हैं और गौरव खन्ना की एंट्री को लेकर मेकर्स को सुना रहे हैं. क्या ये शो लीप के बाद भी अपनी टीआरपी बरकरार रख पाएगा, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

Next Story