बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पूरे सप्ताह भीगेगी दिल्ली,छह अगस्त से यलो अलर्ट जारी

बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पूरे सप्ताह भीगेगी दिल्ली,छह अगस्त से यलो अलर्ट जारी
X

विभाग के मुताबिक रविवार को आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।दिल्ली के कुछ इलाकों में शनिवार को हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया। मौसम विभाग ने पूरे सप्ताह बारिश की उम्मीद जताई है। वहीं, विभाग की ओर से छह अगस्त से यलो अलर्ट की चेतावनी भी जारी की है। प्रादेशिक मौसम विभाग केंद्र, नई दिल्ली के मुताबिक शनिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

राजधानी में शनिवार शाम को साढ़े पांच बजे तक 0.4 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं, मयूर विहार में सबसे ज्यादा एक एमएम बारिश दर्ज हुई। सुबह के समय मौसम साफ रहा और दोपहर में अच्छी धूप खिली, जिस कारण दिन में उमस के साथ गर्मी भी महसूस हुई। शाम होते ही कुछ इलाकों में मौसम बदला, जबकि कुछ जगहों पर दिन में ही बारिश होने से उमस की स्थिति बनी।

विभाग के मुताबिक रविवार को आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। विभाग ने नौ अगस्त तक हल्की बारिश की संभावना जताई है।

Next Story