युगल ने विषाक्त पदार्थ खाया, प्रेमिका की मौत

निवाई। सदर थाना क्षेत्र के गांव कैथूनिया में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या के लिए विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी को जयपुर रेफर कर दिया।

सदर थानाधिकारी जयमल सिंह ने बताया कि शनिवार की रात दूरभाष पर सूचना मिली के कैथूनिया गांव में प्रेमी युगल विषाक्त पदार्थ सेवन कर अचेतावस्था में खेत में पड़े हैं। सूचना पर पुलिस जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचा, जहां अचेत अवस्था में पड़े प्रेमी युगल को एंबुलेंस से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निवाई लेकर आए।

उन्होंने बताया कि विषाक्त पदार्थ खाने से मीना सांसी (18) पुत्री स्वराज सांसी निवासी अलियाबाद थाना निवाई व विष्णु सांसी (20) पुत्र प्रहलाद सांसी निवासी अलियाबाद थाना निर्मल की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने सआदत अस्पताल टोंक के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सकों द्वारा रेफर करने के बावजूद भी कोई भी परिजन व रिश्तेदार प्रेमी युगल के साथ जिला अस्पताल जाने के लिए तैयार नहीं हुआ।

जिससे करीब आधा घंटे तक एंबुलेंस कर्मी भी परेशान होते रहे। काफी जद्दोजहद के बाद दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल टोंक लेकर गए। जहां उपचार के दौरान देर रात में प्रेमिका मीना सांसी की मृत्यु हो गई तथा प्रेमी युवक को चिकित्सकों ने सवाईमानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार जारी हैं।

निवाई थानाधिकारी हरिराम वर्मा ने बताया कि शनिवार को मृतका के परिजनों के अपनी पुत्री को बहला फुसलाकर पड़ोसी युवक विष्णु सांसी (20) पुत्र प्रहलाद सांसी निवासी अलियाबाद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। युवती की तलाश के लिए पुलिस टीम जुटी हुई थी। इसी दौरान सूचना मिली कि दोनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया है। विषाक्त पदार्थ के सेवन से युवती की मौत हो गई, जिसका रविवार को मेडिकल बोर्ड से जिला अस्पताल टोंक में पोस्टमार्टम करवाया गया।

Next Story