हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला सरकार का बुलडोजर

कोटा . फरार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के घर पर कोटा विकास प्राधिकरण ने पीला पंजा चला दिया। उस पर कई आपराधिक घटनाओं के मुकदमे दर्ज है। इनमें हत्या का मामला और दुष्कर्म के भी मामले दर्ज है। हाल ही में एक व्यपारी से अवैध वसूली को लेकर कोटा पुलिस भी इसकी तलाश कर रही है।

दरअसल उद्योग नगर थाना इलाके में पुलिस और प्रशासन की टीम सुबह-सुबह हिस्ट्रीशीटर के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है। टीम ने गोविंद नगर पानी की टंकी के पास बनी दुकान और कारखाने को जमीदोंज किया है। गुड्डू हजरत उद्योग नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

डीएसपी पंचम योगेश शर्मा ने बताया कि गुड्डू के खिलाफ रंगदारी, अवैध वसूली व हत्या के प्रयास के 44 से ज्यादा मामले दर्ज है। गुड्डू ने गोविंद नगर इलाके में सरकारी जमीन पर कब्जा करके एक दुकान और एक कारखाना बना रखा था। 15 बाई 20 की दुकान में मीट और अंडे की शॉप संचालित थी। जबकि 20 बाई 25 की जगह में कारखाना संचालित होता था। इस कारखाने में कांच का काम होता था। कोटा विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध निर्माण को लेकर गुड्डू को नोटिस दिए गए थे। उसके बाद दो बार अवैध निर्माण तोड़ने के प्रयास किए गए। किन्ही कारणों से कार्रवाई नहीं हो सकी। आज सुबह 8 बजे करीब कोटा विकास प्राधिकरण व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। गुड्डू के अवैध अतिक्रमण को तोड़ा।

Next Story