स्कूल के बाहर टेक्सी का इंतजार कर रहे छात्र को साइकिल से आये बुजुर्ग ने चाकू मारा

पाली शहर के पुराना हाउसिंग बोर्ड स्थित सरकारी विद्यालय की छुट्टी होने पर एक मासूम बालक अपने सहपाठी छात्रों के साथ घर जाने के लिए स्कूल के बाहर टैक्सी का इंतजार कर रहा था। इस दौरान साइकिल पर आए एक वृद्ध ने उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल छात्र को परिजन ने बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चिमनपुरा निवासी घायल जितेंद्र (6) पुत्र पप्पुराम भील के परिजनों व अन्य छात्रों ने बताया कि जितेन्द्र पुराना हाउसिंग बोर्ड स्थित सरकारी स्कूल में अध्ययन करता है। सोमवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर जाने के लिए स्कूल के बाहर अन्य सहपाठी छात्रों के साथ टैक्सी के आने का इंतजार कर रहा था। इस दौरान एक साइकिल पर आए वृद्ध ने पास में आकर उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया। यह घटना देखकर उसके अन्य छात्र भी डर गए।

धक्का देकर भागा हमलावर

बच्चों ने हिम्मत दिखाते हुए एक बार तो हमलावर वृद्ध को पकड़ने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह बच्चों को धक्का देकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही घायल बालक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। इस दौरान घायल छात्र के परिजन अन्य छात्र भी अस्पताल परिसर में जमा हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्कूल के आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। घटना के बाद टैक्सी चालक ने सभी बच्चों को अपनी टैक्सी में बैठाकर वृद्ध की तलाश शुरू की। सब जगह घूमने के बाद हमलावर कहीं नहीं मिला।

Next Story