स्कूली बस में घुसे बदमाश, छात्राओं के फाड़े कपड़े

भरतपुर जिले में भरतपुर रोड स्थित गांव धौर्र नगला में ईको गाडी व बाइकों से आए करीब 15-20 बदमाशों ने भरतपुर की एक निजी स्कूल बस को रोका और बस में घुसकर छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की। इसमें दो छात्र व दो छात्रा चोटिल हुए हैं। आक्रोशित अभिभावक व छात्र-छात्रा उच्चैन थाने पहुंचे। जहां काफी देर तक गिरफ्तारी की मांग का आश्वासन नहीं मिलने पर बयाना से लौट रहे राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम के काफिले को रोक लिया। जहां समझाइश के बाद उन्होंने मामला शांत कराया।

जानकारी के अनुसार, निजी स्कूल बस चालक हरगोविंद पुत्र महेशचंद बाबा सुग्रीव विद्यापीठ भरतपुर में चालक के पद पर कार्यरत है। दोपहर दो बजे बस में बच्चों को लेकर भरतपुर से रवाना हुआ। इसके बाद बस में सवार आयुष पुत्र राजवीर निवासी जयचौली कुछ लोगों को फोन करके सूचना देता रहा, जब बस नगला धौर्र और जयचौली के पास आई तभी एक ईको गाड़ी व बाइकों से करीब 15-20 लोग आए। इनमें से कुछ की पहचान राहुल पुत्र प्रभु मीणा निवासी जयचौली, अमित मीणा निवासी उच्चैन, आयुष पुत्र राजवीर निवासी जयचौली ने सभी बदमाशों को जिनके पास लाठी, डंडे, पिस्टल, पंच इत्यादि लेकर बस में घुस आए।

जिसके बाद आयुष ने सभी की तरफ इशारा करके बोला इनको मारो और आयुष ने कुछ लोगों के साथ मिलकर छात्राओं की स्कूली यूनीफार्म फाड़े। जब बस में सवार अन्य बच्चों ने इसका विरोध किया तो डंडों से उनको पीटने लगे और बच्चों की कनपटी पर पिस्टल रखकर पैर पकड़वाए। इसका वीडियो आयुष ने बनाया। बदमाशों ने हमारे साथ भी मारपीट कर वेतन के मिले 10 हजार रुपए को मुझे पिस्टल दिखाकर छीन ले गए। घटना में कुछ बच्चे चोटिल हुए है। वहीं घटना को लेकर गहनौली, लखनपुर व उच्चैन थाना पुलिस जाप्ता ने बदमाशों को तलाश करना शुरू कर दिया है।

Next Story