कोतवाली थाने के एएसआई का तलाई में तैरता मिला शव, फैली सनसनी

कोतवाली थाने के एएसआई का तलाई में तैरता मिला शव,   फैली सनसनी
X

बून्दी। कोतवाली थाने में पदस्थापित एक सहायक उपनिरीक्षक का सोमवार शाम हिण्डोली क्षेत्र के स्थूर गांव की तलाई में शव मिलने से इलाके में सनसनी1 गई है। सूचना पर हिण्डोली थानां पुलिस मौके पर पहुँची और परिजनों को सूचित कर शव को तलाई के पानी से निकलवाकर हिंडोली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक एएसआई बिरधीचन्द गुर्जर पिछले 3 माह से अधिक समय से थाने से गैरहाजिरी चल रहा था। घटना की सूचना के बाद बून्दी से पुलिस के अधिकारी भी हिंडोली पहुँचे और जानकारी ली।

हिण्डोली थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि सोमवार शाम साढ़े 5 बजे थाने पर सूचना आई थी के स्थूर सीतापुरा नहर के पास तलाई में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुँचे और शव को तलाई से बाहर निकलवाया। सीआई ने बताया कि मृतक की शिनाख्त बिरधीचन्द गुर्जर के रूप में हुई है। उसके परिजनों को सुचान देकर मोके पर बुलवाया। उसके बाद शव को हिंडोली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। सीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दो दिन से घर से बताया जा रहा लापता

थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया कि मृतक बिरधीचन्द पिछले दो दिन से घर से लापता बताया गया है। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह घर पर मोबाइल रखकर निकले थे लेकिन वापस नही लोटे तो यहा वहा तलाश किया लेकिन कई भी वह नहीं मिले। सोमवार शाम को तलाई में पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुँचे थे। सीआई ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

3 माह से था गैरहाजिर

कोतवाली थाना पुलिस से इस मामले में जानकारी मांगी तो सामने आया कि मृतक एएसआई बिरधीचन्द पिछले 4 माह से गैरहाजिर चल रहा था। अब पुलिस इस मामले की सभी एंगल से जाँच में जुट गई है।

Next Story