अहमदाबाद हाईवे तेज रफ्तार बोलेरो का कहर: , चार भाईयो को कुचला, सभी की मौत

, चार भाईयो को कुचला, सभी की मौत
X

उदयपुर ।जिले में अहमदाबाद हाईवे पर सड़क किनारे खड़े 4 भाइयों को तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो ही चारो गुजरात में काम पर जाने के लिए घर से निकले थे।

:

चारों भाई काम के लिए अहमदाबाद जा रहे थे। बाइक पर जा रहे 2 भाइयों को रास्ते में उनको सूचना मिली कि अहमदाबाद में भारी बारिश हो रही है, ऐसे में 4-5 दिन यहां पर काम मिलना मुश्किल है। इस पर वह एक होटल के सामने रुक गए और पीछे आ रहे 2 भाइयों का इंतजार करने लगे।जब चारों भाई मिले तो हाईवे किनारे ही खड़े होकर बात करने लगे। इस दौरान आई एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उनको कुचल दिया। घटना ऋषभदेव थाना इलाके में उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे-48 की है। 2 भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 भाइयों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस अज्ञात बोलेरो की तलाश में जुटी है। हालांकि, अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

पुलिस अज्ञात बोलेरो की पहचान जुटाने का प्रयास कर रही है। हालांकि,

हेड कॉन्स्टेबल सुखलाल ने बताया- परसाद कस्बे के पास चणावदा गांव निवासी 4 चचेरे भाई शुक्रवार रात 10.30 बजे बालाजी होटल के पास खड़े थे। इस दौरान आई एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में जालम (25) पुत्र शंकर मीणा और अशोक कुमार (20) पुत्र मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनोद (20) पुत्र लक्ष्मण मीणा और राजू (22) पुत्र लालू मीणा घायल हो गए।दोनों घायलों को गंभीर हालत में उदयपुर के एमबी अस्पताल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। दोनों शव मॉर्च्युरी में रखवाया। परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम करवाकर शव उनको सौंप दिए।

Next Story