अलवर के धीकाका में बस से टकराई पिकअप, 12 लोग घायल

अलवर के धीकाका में बस से टकराई पिकअप, 12 लोग घायल
X

अलवर जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के गांव धीकाका में आज सुबह एक फैक्ट्री कर्मचारियों से भरी बस और पिकअप में भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की टक्कर में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें आधा दर्जन लोगों को हालत देखते हुए अलवर रेफर किया गया है।

पिकअप चालक अमरदीप ने बताया कि वह पलवल हरियाणा से पिकअप में सब्जी खाली कर वापस अपने गांव हरियाणा लौट रहा था। तभी ओवरटेक करने के प्रयास में बस से भिड़ंत हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। इनमें से घायल रिंकू ने बताया कि हम पिकअप में तीन लोग थे। मुझे नींद आ गई और ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। जैसे ही भिड़ंत हुई तो आंख खुली। घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। यह घटना इतनी तगड़ी थी कि इसमें घायलों की हालत ज्यादा खराब है। स्थिति देखते हुए ही गंभीर घायलों को अलवर भेजा गया, ताकि उनका उपचार यहां हो सके।

उधर, इस मामले में पुलिस ने भी घायलों के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इस मामले में कार्रवाई भी की जा रही है। इन सभी घायलों को वाहन संख्या 108 से यहां लाया गया है। ये सभी घायल अलवर के जनरल हॉस्पिटल पहुंच गए हैं, जहां ट्रॉमा वार्ड में इनका इलाज किया जा रहा है।

Next Story