भीषण हादसा: खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, 5 की दर्दनाक मौत, 13 घायल

खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, 5 की दर्दनाक मौत, 13 घायल
X

भरतपुर। भरतपुर के हलैना के पास नेशनल हाईवे पर जयपुर जा रही बस आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस भीषण सड़क हादसे में 5 महिलाओं की मौत हो गई। 13 यात्री घायल हो गए।

हलैना थाना इंचार्ज बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसा शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे हुआ। घायलों को हलैना हॉस्पिटल लेकर गए। 13 में से 9 घायलों को भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल रेफर किया गया है। 5 घायलों का इलाज हलैना हॉस्पिटल में चल रहा है।

हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस के ड्राइवर और कंडक्टर घायल हैं। ट्रक ड्राइवर फरार है। बस उत्तर प्रदेश (यूपी) परिवहन के अलीगढ़ डिपो की है। वह अलीगढ़ से मथुरा से भरतपुर से जयपुर जा रही थी। ट्रक भी जयपुर की तरफ जा रहा था। उसमें लकड़ियां भरी हुई थीं।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

हादसे के बाद बस में चीख मच गई। दो वाहनों की भिड़ंत के बाद तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसा इतना भीषण था कि बस का आधे से ज्यादा हिस्सा चकनाचूर हो गया। सूचना पर पहुंची

हाईवे पर लगा लंबा जाम

हादसे के बाद जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहनों व एबुलेंस से मृतकों व घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से शुरू हो पाई।

Next Story