आसमानी आफत ने ले ली मां और दो साल की बिटिया की जान, आधी रात बाद हुआ धमाका

आसमानी आफत ने ले ली मां और दो साल की बिटिया की जान, आधी रात बाद हुआ धमाका
X

भरतपुर । भरतपुर जिले के नजदीक स्थित डीग जिले में आसमानी आफत के चलते मां और दो साल की बच्ची की जान चली गई। दोनो अपने परिवार के साथ जिस घर में सो रही थीं वह घर उनके उपर ही आ गिरा। जब तक पड़ोसियों ने परिवार को रेस्क्यू किया, तब तक दो मौतें हो चुकी थी। परिवार के बचे हुए तीन सदस्यों को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मौके पर पहुंची जुरहरा थाना पुलिस ने बताया कि लगातार बारिश के चलते गावड़ी गांव में स्थित दो मंजिल का मकान ढह गया। यह मकान 27 साल के साजिद का था। घर में साजिद, उसकी पत्नी समसीदा, आठ साल की बेटी सहवाना, चार साल का बेटा मोहिन और दो साल की बेटी अनिया रहते थे। कल रात पूरा परिवार एक ही कमरे में सो रहा था। देर रात एक बजे अचानक धमाका हुआ और परिवार के उपर मकान का मलबा गिर गया। समसीदा और आनिया की मौत हो गई। तीनों सदस्यों को गंभीर हालत में आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जुरहरा और आसपास के कस्बों में तीन दिन से लगातार बारिश का दौर जारी है। कभी तेज बारिश हो रही है तो कभी थमकर बारिश चल रही है। जिस मकान में साजिद रह रहा था वह मकान काफी पुराना था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि देर रात अचानक धमाके की आवाज आई तो सब डर गए। भागकर बाहर आए तो साजिद का परिवार मलबे में दबा हुआ था।

Next Story