बीकानेर में बदमाशों का आतंक, पहले की मारपीट और फिर लूट ले गए 25 लाख का गहना

बीकानेर में बदमाशों का आतंक, पहले की मारपीट और फिर लूट ले गए 25 लाख का गहना
X


बीकानेर. शहर के कोटगेट थाना क्षेत्र की चौखूंटी फाटक इलाके में एक युवक से सोने-चांदी से भरे बैग लूटने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी. आईजी ओम प्रकाश और एसपी तेजस्विनी गौतम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे.

वहीं, कोलगेट थाना अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि सिटी कोतवाली क्षेत्र में सोने-चांदी की दुकान में टंच निकालने का काम करने वाले युवक इमरान से लूट का मामला सामने आया है. युवक ने पुलिस को बताया कि वो चौखूंटी फाटक के पास रहता है और मंगलवार को अपनी दुकान से माल लेकर घर लौट रहा था, तभी बदमाशों ने रास्ते में लूट की वारदात को अंजाम दिया. उसने बताया कि घटना के दौरान बैग में करीब 300 ग्राम सोना और 25 किलोग्राम चांदी थी, जिसे बदमाश लूट ले गए.

थानाधिकारी ने बताया कि युवक सोने की शुद्धता यानी की टंच निकालने का काम करता है. मंगलवार रात को युवक दुकान बंद कर माल लेकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने उसको रोक दिया और फिर उससे मारपीट करने के बाद बैग छीन कर फरार हो गए. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी. बावजूद इसके फिलहाल तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

Next Story