चोरी की चार मोटर साईकिले बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी की चार मोटर साईकिले बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़, । कलेक्ट्री परिसर की पार्किंग में खडी मोटर साईकिल चोरी के मामले का खुलासा करते हुए कोतवाली चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद की है। आरोपियों ने शहर सहित कपासन व उदयपुर से भी बाईक चोरी की वारदात कबूली हैं।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 02 जुलाई को कलेक्ट्री परिसर में स्थित पार्किंग में खडी पुलिस कर्मी की मोटर साईकिल अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी कर ले जाने पर कोतवाली चित्तौड़गढ़ में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। शहर चितौड़गढ़ में हुई चोरी की घटनाओं के रोकथाम एवं खुलासे के लिये एएसपी चितौड़गढ परबत सिंह एवं वृताधिकारी चितौड़गढ तेज कुमार पाठक के निर्देशानुसार थानाधिकारी कोतवाली चितौड़गढ़ संजीव स्वामी (पु.नि.) के नेतृत्व में कोतवाली थाना व साईबर सैल चित्तौडगढ की एक विशेष टीम का गठन किया गया।

मामले में चोरी की वारदात के खुलासे के लिये गठित टीम द्वारा शहर चितौड़गढ़ में लगे हुऐ सीसीटीवी फूटेज का बारिकी से विश्लेषण कर तकनीकी साक्ष्य एवं ह्युमन इंटेलीजेंस का उपयोग करते हुऐ मोटर साईकिल चोरी की घटना करने वाले आरोपी राजसमंद जिले के गिलुण्ड थाना रेलमगरा निवासी 19 वर्षीय भावेश पुत्र गोपीलाल जटिया व चित्तौड़गढ़ जिले के राशमी निवासी 22 वर्षीय मनीष पुत्र शांतीलाल सालवी को गिरफ्तार कर चोरी की चार मोटर साईकिले बरामद की है। उक्त चारों मोटर साईकिल आरोपियों द्वारा चित्तौड़गढ़ शहर, नरपत की खेडी, जाश्मा कपासन व सेवा आश्रम उदयपुर से चोरी की हुई बरामद की गई है। मामले में गिरफ्तार शुदा आरोपियों भावेश जटिया व मनीष सालवी को बुधवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया, जिनसे पुछताछ जारी है। आरोपियों से चोरी की ओर भी मोटरसाईकले बरामद होने की पुर्ण संभावना है, प्रकरण का अनुसंधान जारी है।

कार्यवाही करने वाली टीम:-

थानाधिकारी कोतवाली चितौड़गढ़ संजीव स्वामी पु.नि., एएसआई नवरगं, हैडकानि. कमलेश कानि. सुनिल कुमार, साईबर सैल के हैडकानि. राजकुमार, कानि. रामावतार, कमलेश, गणपत व रामनरेश।

Read MoreRead Less
Next Story