रिमझिम बारिश की फुआरो के बीच आयोजित कार्यक्रम ने जमाया रंग

रिमझिम बारिश की फुआरो के बीच आयोजित कार्यक्रम ने जमाया रंग
X

निम्बाहेड़ा। राष्ट्रीय दशहरा मेला 2024 के 9 वें दिन निम्बाहेड़ा नगर पालिका द्वारा मीरा रंगमंच पर आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में बॉलीवुड की शरारा गर्ल के नाम से प्रख्यात अभिनेत्री शमिता शेट्टी की झलक पाने के लिए मेले में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखी गई। मीरा रंगमंच पर आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने आते ही अपनी नॉन स्टॉप गीतों पर नृत्य की प्रस्तुति देकर मेला प्रांगण पर मौजूद अपने हजारों प्रशंसको की तालियां बटोरी।

मीरा रंगमंच आयोजन समिति के सदस्य मयंक अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी विकास पंचौली एवं नगर पालिका के पार्षदगण अपने परिवार सहित अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम के आरम्भ में बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी का नगर पालिका एवं मुख्य मेला समिति अध्यक्ष सुभाष शारदा, उपखण्ड अधिकारी विकास पंचौली, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी अभिषेक शर्मा, मीरा रंगमंच आयोजन समिति सदस्य मयंक अग्रवाल, अतुल सोनी आदि ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

मीरा रंगमंच आयोजन समिति के सदस्य अतुल सोनी ने बताया कि शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में रुद्र प्रोडक्शन, चित्तौडग़ढ़ द्वारा शरारा गर्ल फेम फ़िल्म ऐक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने क्रुज मेम्बर तथा रेणू इवेन्ट्स, चित्तौड़गढ़ द्वारा मय सिंगर शिना चावला, मॉडल परफोर्मर गुनगुन (बूगी वुगी डांस शो फेम) द्वारा दी गई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों ने जमकर मेलार्थियों का मनोरंजन किया।

सुबह से ही मेले में लगने लगी मेलार्थियों की भीड़

शनिवार को मेला आयोजन के अंतिम दिन रावण दहन से पूर्व निम्बाहेड़ा सहित आस पास के के ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में स्त्री पुरुष एवं बच्चे मेला देखने पहुंचे तथा मेले में जमकर खरीददारी की। शनिवार को दिन भर खरीददारी लगने से मेले में दुकान लगाए बैठे दुकानदारों के चेहरे भी खिले हुए दिखाई दिए।

रामलीला मंच पर हुआ विभिन्न प्रसंगों का मंचन

राष्ट्रीय दशहरा मेला निंबाहेड़ा 2024 के अंतर्गत रामलीला मंच पर शुक्रवार को दिखाए गए विभिन्न प्रसंगों ने बड़ी संख्या में मौजूद श्रद्धालु दर्शकों को भाव विभोर कर दिया। रामलीला आयोजन समिति के संयोजक ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को रामलीला मंचन के दौरान जाने वाले प्रसंग लक्ष्मण शक्ति, कुंभकरण वध, मेघनाथ वध इत्यादि प्रसंग दिखाए गए।

Next Story