दो दिवसीय सूरत फैशन एक्सपो का शुभारम्भ

दो दिवसीय सूरत फैशन एक्सपो का शुभारम्भ
X

निम्बाहेड़ा। राजस्थान के प्रतापगढ़ स्थित जीरो माइल सर्किल पर होटल सेलिब्रेशन में सूरत फैशन एक्सपो का भव्य शुभारम्भ रविवार को प्रतापगढ़ नगर परिषद के पार्षद अमित जैन, विमल कुमार कोठारी, बंशीलाल जीवनानी, ओमप्रकाश, अमित कुमार दक, संजय कुमार दक, विपिन कुमार दक, हितेश पगानी, युग एवं योगेश मेहता, प्रवीण चौहान, सुनील बैरागी के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस फैशन एक्सपो का अतिथियों ने दीप प्रज्वलित एवं फीता काटकर शुभारम्भ किया।

इस प्रतिष्ठित आयोजन में सूरत के कई साड़ी और लहंगा निर्माताओं द्वारा उनके नवीनतम कलेक्शन का प्रदर्शन किया जा रहा है।

निम्बाहेड़ा विमल कोठारी ने बताया कि गुजरात के सूरत की प्रतिष्ठित टेक्सटाइल एजेंसी प्रकाश टेक्सटाइल एजेंसी के सीईओ प्रकाश भाई के नेतृत्व में आयोजित इस एक्सपो में प्रतापगढ़, निंबाहेड़ा, छोटीसादड़ी, चित्तौड़गढ़, मंदसौर, नीमच, जावद, बांसवाड़ा, घाटोल, अर्नोद, बारावर्दा, साबला, और पारसोला सहित आस-पास के क्षेत्रों से करीब 200 से अधिक प्रमुख कपड़ा व्यापारी भाग ले रहे हैं।

प्रकाश टेक्सटाइल एजेंसी के सीईओ प्रकाश भाई ने बताया कि इस एक्सपो के माध्यम से व्यापारियों के बीच आने वाली त्यौहारी एवं वैवाहिक सीज़न के लिए तैयार किए गए पारंपरिक और नवीनतम कलेक्शन का प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ और आसपास के क्षेत्रों के व्यापारियों के लिए यह आयोजन एक अनूठा अवसर है, जहां वे सूरत के बेहतरीन वस्त्रों से रूबरू हो सकेंगे और अपने व्यापार को नई दिशा दे सकेंगे।

Next Story