युवती की सड़क किनारे कुचली मिली लाश, हत्या की आशंका

युवती की सड़क किनारे कुचली मिली लाश, हत्या की आशंका
X

सादुलपुर। घर से कॉलेज के लिए निकली एक युवती का शव राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित खेमाणा गांव चौराहे के नजदीक सड़क पर किसी वाहन से कुचला हुआ मिला है। 19 वर्षीय यह युवती वहां कैसे पहुंची? इसका अभी पता नहीं चल पाया है। मौके की स्थिति के आधार पर परिजनों ने अज्ञात वाहन से दुर्घटना का मामला दर्ज करवाया है। हत्या की आशंका के चलते एफएसएल टीम ने मौके से सबूत एकत्र किए हैं। लेकिन हकीकत का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। घटना की सूचना मिलते पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल, आईपीएस प्रशांत किरण तथा थाना अधिकारी ने मौका मुआयना किया।

थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर एक युवती का शव पड़ा हुआ है। किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से युवती की मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर घटना मौका निरीक्षण भी किया है। उन्होंने बताया कि सड़क किनारे युवती के पद चिन्ह भी पाए गए हैं तथा सड़क को क्रॉस करने का प्रयास करते समय या अन्य किसी कारण से ट्रक की चपेट में आने की संभावना है। लेकिन जांच के बाद ही स्थिति का खुलासा हो सकेगा।

थाना अधिकारी ने बताया कि घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मृतक युवती की शिनाख्त मनीषा पुत्री कालुराम स्वामी निवासी वॉर्ड नंबर 23 जाति स्वामी सादुलपुर के रुप मे हुई है। सादुलपुर निवासी संजय कुमार पुत्र नथूराम जाती स्वामी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसकी भतीजी मनीषा स्वामी उम्र 19 साल मंगलवार को सुबह घर से लगभग 9:30 बजे गर्ल्स कॉलेज पढ़ने के लिए गई थी।

लगभग 11:30 बजे दो पुलिस कार्मिक हमारे घर आए उन्होंने बताया कि मनीषा नाम की लड़की का शव नेशनल हाईवे 52 पर जो राजगढ़ से हिसार सड़क मार्ग पड़ा है। तब वह पुलिस के साथ मौके पर गया तो देखा कि उसकी भतीजी मनीषा का शव रोड पर पड़ा है, जिसे किसी अज्ञात वाहन चालक ने अपने वाहन से टक्कर मारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है। मृतक मनीषा के पिता कालूराम स्वामी विदेश में रहते हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story