छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
X

दौसा। जिले के लालसोट के रामगढ़ पचवारा थाना इलाके में बुधवार रात को एक छात्रा ने अपने कमरे में स्कार्फ से फांसी लगा ली। आनन-फानन में परिजनों ने छात्रा को रामगढ़ पचवारा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने मृतका सुनीता मीना के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस का कहना कि फिलहाल परिजनों ने किसी प्रकार का परिवाद नहीं दिया, पुलिस ने मृग दर्ज किया है।

रामगढ़ पचवारा थाना पुल‍िस के अनुसार छात्रा रात के समय अपनी मां और बहन के साथ कमरे में सो रही थी। रात करीब ढाई बजे लाइट चली गई, गर्मी होने के कारण बड़ी बहन और मां बाहर बरामदे में आकर सो गए। इस दौरान छात्रा कमरे में अकेली सोती रही। करीब 1 घंटे बाद लाइट आने पर बहन कमरे में गई तो उसने छोटी बहन को फांसी के फंदे पर लटका देखा।

बताया जा रहा है कि मृतका सुनीता उम्र 18 वर्ष है। वह अपने भाई के साथ प्रयागराज से बीएसटीसी की पढ़ाई कर रही थी। 15 जून को वह प्रयागराज गई थी और 19 जून को पेपर देकर लालसोट लौटी थी। मृतका के परिजनों की माने तो सुनीता एग्जाम को लेकर डिप्रेशन में थी, जिसके चलते उसने खुदखुशी की है। रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस को परिजनों ने बताया कि वो इस मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

Next Story