कोटा में उदयपुर जैसी घटना! 9वीं कक्षा के 2 स्टूडेंट ने आठवीं के छात्र को चाकू मारा, हॉस्पिटल में भर्ती

कोटा में उदयपुर जैसी घटना! 9वीं कक्षा के 2 स्टूडेंट ने आठवीं के छात्र को चाकू मारा, हॉस्पिटल में भर्ती
X

कोटा। राजस्थान के कोटा में उदयपुर जैसी घटना सामने आई है। यहां एक प्राइवेट स्कूल के बाहर बच्चों के आपसी झगड़े में चाकूबाजी हो गई। 9वीं कक्षा के दो स्टूडेंट्स ने 8वीं क्लास के एक स्टूडेंट पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात में छात्र घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, कोटा के दादाबाड़ी के रहने वाले घायल छात्र के पिता ने बताया कि उनका बेटा किशोरपुरा थाना इलाके में अन्नपूर्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 8वीं क्लास में पढ़ता है। गुरुवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद 9वीं क्लास के 2 स्टूडेंट के साथ उसका झगड़ा हो गया। इसके बाद उन दोनों स्टूडेंट्स ने उनके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। उधर, वारदात के बाद स्कूल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा है। स्कूल प्रशासन ने स्टूडेंट और उसके परिवार पर भी दबाव बनाया कि चाकूबाजी की घटना का कहीं जिक्र न करें।

छात्रा को गाली दे रहा आरोपी छात्र

घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि उसी की क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को 9वीं कक्षा का छात्र गाली दे रहा था। इस बारे में छात्रा ने उसे बताया था। इस पर वह ऑटो के पास छात्र से बात करने गया था। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद उस पर चाकू से हमला किया।

छात्र पर प्रकार से किया हमला

पुलिस ने मामले को लेकर हमला करने वाले छात्र से भी जानकारी जुटाई। डीएसपी राजेश टेलर ने बताया कि हमलावर छात्र का कहना है कि आपसी झगड़े के बाद उसने ज्योमेट्री में आने वाले प्रकार से हमला किया था, जबकि घायल छात्र चाकू की बात कह रहा है। डीएसपी का कहना है कि जांच कर रहे है कि चाकू से हमला हुआ या प्रकार से हमला हुआ। झगड़े की भी जानकारी ले रहे हैं।

उदयपुर में हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि पिछले दिनों उदयपुर में दो स्टूडेंट के झगड़े से हुए बवाल ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया। 16 अगस्त को उदयपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल भटि्टयानी चौहट्टा में एक स्टूडेंट ने दूसरे छात्र को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना के चार दिन बाद घायल छात्र ने इलाज के दम तोड़ दिया था। घटना सामने आने के बाद शहर में जमकर बवाल हुआ। गुस्साई भीड़ ने आगजनी-तोड़फोड़ की। पुलिस ने चाकू मारने वाले नाबालिग स्टूडेंट और उसके पिता को पकड़ लिया।

Next Story