पिता की हत्या कर पांच साल के पुत्र के साथ तालाब में कूदकर युवक ने दी जान

पिता की हत्या कर पांच साल के पुत्र के साथ तालाब में कूदकर युवक ने दी जान

पाली .जिले के कुलथाना गांव में एक पुत्र ने अपनी पत्नी से तलाक का दोषी मानता हुए पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने 5 साल के पुत्र के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने शवों को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

ASP विपिन शर्मा ने बताया कि कुलथाना निवासी प्रकाश पटेल (30) का तीन दिन पहले अपनी पत्नी से सामाजिक स्तर पर तलाक हुआ था। इसके लिए वह अपने पिता दुर्गाराम पटेल (65) को दोषी मान रहा था। बुधवार को पिता-पुत्र के हुए झगड़े के दौरान प्रकाश ने गुस्से में अपने पिता की गला घोंट हत्या कर दी। उसके बाद अपने 5 साल के पुत्र राहुल पटेल को लेकर गांव के तालाब में कूद आत्महत्या कर ली। करीब चार घंटे बाद गुरुवार सुबह 3 बजे दोनों शव तालाब से निकाले गए। इसके बाद तीनों के शवों को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि प्रकाश को राहुत के साथ तलाब के पास जाते देखा गया। उसके बाद जब घटना के पता चला तो तालाब व उसके आसपास करीब तीन घंटे सर्च किया गया। इस दौरान पानी में बच्चे का शव तैरता दिखा। जिसके बाद दोनों के शवों को तालाब से बाहर निकाला गया। ग्रामीणों का कहना है कि प्रकाश तलाक के बाद से मानसिक रुप से काफी परेशान था।

परिजनों ने बताया कि प्रकाश और उसकी बहन सीता की शादी पाली जिले के रोहट क्षेत्र के डिगाणा गांव में हुई थी। प्रकाश की शादी करीब 10 साल पहले और उसकी बहन सीता की शादी 7 साल पहले आटा-साटा में हुई थी। प्रकाश की बहन अपने पति को छोड़ कर कुलथाना अपने पीहर कुछ महीने पहले आ गई थी। जिसका नाता उसके पिता ने दूसरे लड़के से कर दिया था। इस बात से नाराज होकर प्रकाश के ससुराल पक्ष के लोग प्रकाश की पत्नी नारायणी देवी को 3 दिन पहले समाज में फैसला कर अपने साथ ले गए। ऐसे में प्रकाश अपने पिता को दोषी मानता था।

Read MoreRead Less
Next Story