पर्यवेक्षक, कलक्टर और एसपी ने बालकृष्ण स्टेडियम का किया निरीक्षण

पर्यवेक्षक, कलक्टर और एसपी ने बालकृष्ण स्टेडियम का किया निरीक्षण

राजसमंद( राव दिलीप सिंह)बुधवार को सामान्य पर्यवेक्षक आईएएस श्रीधर चित्तुरी, जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ भंवर लाल और एसपी मनीष त्रिपाठी ने बाल कृष्ण विद्या भवन राउमावि में पहुँच कर सभी प्रकोष्ठों के प्रभारियों से मतदान की व्यवस्थाओं पर चर्चा की। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर नरेश बुनकर, नाथद्वारा मंदिर मंडल सीईओ महिपाल कुमार, उपखंड अधिकारी अर्चना बुगालिया सहित अन्य मौजूद रहे।

पर्यवेक्षक आईएएस श्रीधर चित्तुरी ने कलक्टर, एसपी और अन्य अधिकारियों से मतदान दलों के आगमन, चुनाव सामग्री संग्रहण एवं वितरण, मतदान दलों की रवानगी, स्ट्रॉंग रूम, मतगणना कक्ष, पेयजल, विद्युत सप्लाई, अनाउंसमेंट, पार्किंग, सुरक्षा आदि व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा कर दिशा-निर्देश दिए। इसके अलावा वेब कास्टिंग, वाहन व्यवस्था आदि पर भी चर्चा की। जिला परिवहन अधिकारी डॉ कल्पना शर्मा ने वाहनों के अधिग्रहण और आवंटन की प्रक्रिया और की गई तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने बताया कि बुधवार रातभर वाहनों को स्टेडियम और पास ही स्थित एक विद्यालय के मैदान में जमाया जाएगा जिसके पश्चात गुरुवार को आवंटन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण प्रक्रिया काम से कम समय से पूरी की जाएगी ताकि अन्य प्रशासनिक व्यवस्थाओं में व्यवधान उत्पन्न न हो। निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने मतदान दलों के लिए छाया, बैठक, पेयजल आदि की समुचित व्यवस्थाएं करने और साफ-सफाई का विशेष तौर पर ध्यान रखने के निर्देश प्रदान किए।

Read MoreRead Less
Next Story