अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट द्वारा नवसारी में शस्त्र पुजन कार्यक्रम आयोजित

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट द्वारा नवसारी में शस्त्र पुजन कार्यक्रम आयोजित
X

नवसारी//अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के प्रवक्ता एवं मिडिया प्रभारी राव दिलीप सिंह परिहार ने बताया कि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह परमार के निर्देशानुसार विजय दशहरा के पावन पर्व पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट नवसारी द्वारा गुजरात महासचिव बहादुर सिंह परमार के मुख्य आतिथ्य,महंत सुरेश दास के करकमलों द्वारा नवसारी जिला अध्यक्ष अनिलसिंह भदौरिया कि अध्यक्षता में मुकेश सिंह चुडासमा, डॉक्टर अशोकसिंह गिरासे, जेपी सिंह, राजेंद्रसिंह तंवर अशोकसिंह तोमर, बृजेन्द्रसिंह तोमर, कुलदीपसिंह चौहान हरीशसिंह, अमितसिंह दिलीपसिंह कुशवाह, सुरेशसिंह राजपूत, राजपालसिंह सेंगर, रवीन्द्रसिंह गिरासे, राजकुमार सिंह कुशवाह होमसिंह चौहान, शिरोमानसिंह भदौरिया संतोष सिंह गौतम, भगवानसिंह भदौरिया, भंवरसिंह बघेल, तथा अन्य साथियों के साथ क्षत्रिय स्नेह मिलन समारोह, शस्त्र पूजन ,तथा विद्यार्थी सम्मान कार्यक्रम आयोजित करते हुए । पूजा अर्चना हुई कार्यक्रम में विभिन्न संगठन के अगेवान उपस्थति रहे।

तथा महिला टीम डॉक्टर दर्शना तंवर और इंजीनियर भावना भदौरिया ने भी महिला सशक्तिकरण के लिए सम्बोधन किया

नवसारी जिला अध्यक्ष अनिलसिंह भदौरिया ने संबोधन करते हुए कहा कि हर वर्ष क्षत्रिय/राजपूत समाज को एकता के सूत्र में बांधने के लिए कार्यक्रम किया जाता है।

और महासभा का प्रयास रहता है कि समाज में एकता की भावना बनी रहे, जहां समाज की बात आती है सभी लोगों को कार्यक्रम में समय देना चाहिए। और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट कोई एक समूह नहीं है, समाज को एक जुट करने के लिए हमेशा प्रयासरत एक सामाजिक संगठन है। इसमें किसी भी राज्य का राजपूत हो सभी का सम्मान है, और हमारी टीम में हर प्रांत के क्षत्रिय हैं। अध्यक्ष ने सभी क्षत्रियों को महासभा के साथ जुड़ने का आह्वान किया।

Next Story