नमकीन के पैसे मांगने पर फायरिंग, फिर होटल के काउंटर पर पर्ची छोड़ मांगी 50 लाख की फिरौती

नमकीन के पैसे मांगने पर फायरिंग, फिर होटल के काउंटर पर पर्ची छोड़ मांगी 50 लाख की फिरौती
X

सीकर। कांवट कस्बे के बाइपास तिराहे पर स्थित श्री श्याम होटल में रविवार रात को 50 लाख रुपए की फिरौती देने की मांग को लेकर बदमाशों ने फायरिंग की है। रात करीब 8.25 पर जीप से आए अज्ञात बदमाशों ने श्याम होटल में नमकीन मांगी। होटल मालिक ने नमकीन देने के बाद पैसे मांगे तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने दो राउंड फायर किए। बदमाशों ने एक हवाई फायर किया और दूसरी गोली होटल की दीवार पर लगी।

जानकारी के अनुसार रात्रि बाइपास स्थित श्याम होटल पर जीप से तीन बदमाश होटल में आए। एक बदमाश होटल के बाहर रुक गया और दो होटल में आए और काउंटर में बैठ होटल मालिक राकेश सामोता से नमकीन मांगी। होटल मालिक सामोता ने नमकीन दे दी और बदमाशों ने पैसे फोन पे करने की बात कही। नमकीन लेकर बदमाश होटल के बाहर जाने लगे और पैसे फोन पे नहीं किए तो होटल मालिक राकेश ने पैसे मांगे। पैसे मांगने पर एक बदमाश ने हवाई फायर किया और दूसरे फायर में गोली होटल की दीवार पर जा लगी।

फायरिंग से होटल मालिक सहित स्टाफ दहशत में आ गया। बाद में बदमाश जीप लेकर फरार हो गए। सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। घटना की जानकारी होटल मालिक ने खंडेला पुलिस को दी। सूचना पर खंडेला पुलिस उपाधीक्षक इनसार अली व कार्यवाहक थानाधिकारी रमेश मीणा मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी जुटाई। होटल पर फायरिंग की घटना के बाद मालिक ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन सूचना के एक घण्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

Next Story