अवैध शराब से भरा ट्रेलर पकड़ा, 541 पेटी शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

सिरोही. आबूरोड रीको थाना पुलिस ने शनिवार को मावल चौकी पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रेलर को पकड़ा और एक आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने 541 पेटी अवैध शराब जब्त की है. इसकी बाजार कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी शराब को हरियाणा से गुजरात ले जा रहे था.

आबूरोड रीको थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर राजस्थान-गुजरात सीमा पर सघन नाकाबंदी की जा रही है. उसी को लेकर शनिवार दोपहर में एक ट्रेलर को रुकवाया गया. जिसमें पशु आहार के कट्टे भरे हुए थे. पुलिस ने चालक से पूछताछ की, तो उसकी बातों पर शक हुआ. इसके बाद ट्रेलर की तलाशी ली गई.

पशु आहार के कट्टों को नीचे उतारा गया, तो कट्टों के नीचे बड़ी मात्रा में अवैध हरियाणा निर्मित शराब भरी हुई थी. शराब को ट्रेलर से जब्त कर चौकी पर लाया गया. गिनती के दौरान ट्रेलर से 541 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद की गई. गिरफ्तार किए गए ट्रेलर चालक सुरेश पुत्र रामप्रताप जांगिड़ निवासी बारडा, महेंद्रगढ़ हरियाणा ने बताया कि शराब महेंद्रगढ़ से भरी गई. इसे गुजरात ले जाया जा रहा था.

आबूरोड रिको थाना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में गिनती के दौरान 541 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद की गई. शराब की कीमत 50 लाख से अधिक बताई जा रही है. पुलिस पकडे गए चालक से पूछताछ कर रही है. थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर राजस्थान-गुजरात सीमा के मावल चौकी पर एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर सघन नाकाबंदी की जा रही है. अवैध शराब जब्ती की कार्रवाई नाकाबंदी के दौरान की गई.

Read MoreRead Less
Next Story