पुलिस पर फायरिंग करने वाला मोस्ट वांटेड छिपकर बैठा था शकरगढ़ के जंगल,गिरफ्तार

पुलिस पर फायरिंग करने वाला मोस्ट वांटेड  छिपकर बैठा था शकरगढ़ के जंगल,गिरफ्तार
X

शाहपुरा /बूंदी . कोटा पुलिस पर 3 दिन पूर्व हुए जानलेवा हमले के मामले में हिंडोली थाना पुलिस ने मोस्ट वांटेड आरोपी को शकरगढ़ के जंगल गिरफ्तार किया है।वो वहा छुपकर बैठा था। आरोपी रामराज मीणा हत्या सहित दर्जन मामलों में मोस्ट वांटेड अपराधी है।


एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि अपराधी रामराज मीणा को शकरगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपी पर केसर सिंह संचालक की हत्या, हिंडोली के पूर्व थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी पर प्राण घातक हमला जैसे कई आरोप है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज्ञात रहे कि तीन दिन पहले कोटा पुलिस की टीम बासनी के जंगल में रह रहे अपराधी रामराज मीणा को गिरफ्तार करने आई थी। इस दौरान उनके साथ हिंडोली थाने का जाप्ता भी मौजूद था। पुलिस को आते देखकर आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस पर पत्थरों की बौछार कर दी। इसके बाद कुछ लोग हथियार लेकर आए और पुलिसकर्मियों पर वार करने लगे। इन्हीं में से किसी एक ने बंदूक से फायर कर दिया जिससे हिंडोली पुलिस का कांस्टेबल नरपतसिंह घायल हो गया था। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ हत्या समेत दस से ज्यादा मामले पहले से दर्ज हैं।

Tags

Next Story