तालाब में डूबने से दो सगे भाईयों सहित चार युवकों की मौत

तालाब में डूबने से दो सगे भाईयों सहित चार युवकों की मौत
X

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में बुधवार को बड़ी खबर सामने आई है। उनियारा थाना क्षेत्र के मोहम्मद गढ़ गांव में चार युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। हादसे का शिकार होकर जान गंवाने वालों चारों युवक मूल रूप से रघुनाथपुरा खुर्द के रहने वाले थे। भैंस को पानी से निकालने और एक-दूसरे के बचाने के चक्कर में चारों की जान चली गई।

उनियारा थाना प्रभारी धर्मेंद्र दायमा बताया कि मरने वालों में दो सगे भाई है। विजय (16) पुत्र रामनिवास, विकास (18) पुत्र रामनिवास बैरवा, हंसराज (16) पुत्र श्योजी लाल और दिलकुश (18) पुत्र श्योजी लाल बैरवा निवासी रघुनाथपुर खुर्द बुधवार को मोहम्मद गढ़ तालाब के पास भैंसों को चराने के लिए गए हुए थे। तभी अचानक भैंसों को गहरे पानी में जाते देख एक युवक पानी में कूद गया। जिसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीन युवक तालाब में कूद गए।

गहरे पानी में फंसे युवकों की चीख पुकार सुनकर भागचंद, दीपक व कालू बैरवा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जैसे-तैसे कर उनको बाहर निकाला। लेकिन शरीर में पानी अत्यधिक मात्रा में जाने के कारण चारों युवक बच नहीं पाए। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से उन्हें चिकित्सालय में लाया गया। जहां चिकित्सक लेखराज मीणा ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया है। गनीमत रही कि एक युवक भी चारों को बचाने के लिए पानी में कूदा था। वह तैरना जानता था। जिसके कारण वह पानी से बाहर निकल आया और उसकी जान बच गई।

Next Story