बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट, दो लोगों की मौके पर मौत

बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट, दो लोगों की मौके पर मौत

उदयपुर। उदयपुर शहर के सवीना स्थित सबसिटी सेंटर इलाके में मंगलवार को बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट हो गया। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि दुकान की खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़े गए। वहीं धमाके की आवाज से लोग सहम गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार सवीना सब्सिडी सेंटर इलाके में राजेन्द्र देवपुरा एंड कंपनी की बिल्डिंग में बन्दूक खरीदने-बेचने और बनाने का काम होता है। यहां दो लोग काम कर रहे थे। इस दौरान दोपहर करीब तीन बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि एक व्यक्ति का शव सीढ़ियों पर पड़ा मिला तो दूसरे का शव सड़क पर आ गया। खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़े गए। धमाके की आवाज से लोग सहम गए।

धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े थे। लोगों ने हिरणमगरी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव एमबी अस्पताल के मॉर्च्युरी रखवाया है। हांलाकि यह ब्लास्ट क्यों हुआ इसके पीछे अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ब्लास्ट के कारणों की जांच में जुटी है। वहीं सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।

Read MoreRead Less
Next Story