उदयपुर के मुर्डिया की बॉलीवुड में एंट्री, एक साथ चार बॉलीवुड फिल्मों का करेंगे निर्माण

उदयपुर के मुर्डिया की बॉलीवुड में एंट्री, एक साथ चार बॉलीवुड फिल्मों का करेंगे निर्माण
X

मुंबई/उदयपुर। इंदिरा आईवीएफ निदेशक और प्रसिद्ध उद्यमी उदयपुर के डॉ. अजय मुर्डिया ने चिकित्सा जगत में आईवीएफ के माध्यम से परचम लहराने के बाद अब बॉलीवुड में बतौर निर्माता एंट्री ली है। वे अब देशवासियों को एक साथ चार हिंदी फिल्मों की सौगात दे रहे है। यह राजस्थान और मेवाड़ के लिए पहला गौरवशाली अवसर होगा कि कोई फ़िल्म निर्माता एक साथ 4 फिल्मों का निर्माण कर रहा है। मुम्बई के जूहु स्थित पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मेरियट में आयोजित एक प्रेस वार्ता में डॉ. मुर्डिया ने इस निर्णय की जानकारी दी।

बॉलीवुड फिल्मों के ख्यातनाम निर्माता निर्देशक महेश भट्ट और विक्रम भट्ट तथा संगीतकार अन्नू मलिक के साथ मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, इशवाक सिंह व वीर मुर्डिया, अभिनेत्री ईशा देओल, अदा शर्मा आदि सितारों की मौजूदगी में डॉ. मुर्डिया ने एक साथ चार बॉलीवुड फिल्मों के निर्माण के पीछे की मंशाओं, निर्देशक, स्टारकास्ट और इसकी विषयवस्तु की जानकारी दी।

भावनात्मक फिल्मों का निर्माण पहली पसंद : डॉ मुर्डिया

डॉ मुर्डिया ने बताया कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और विक्रम भट्ट फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट प्रतिभा के कारण जाने पहचाने जाते हैं। उन्होंने कई सारी ब्लॉकबस्टर भावनात्मक फिल्मों का निर्माण किया है जिसके माध्यम से देश-दुनिया उनकी काबिलियत को मानती है। उन्होंने कहा कि वह भी भावनात्मक फिल्मों का निर्माण करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने भट्ट द्वय का चयन किया।

निर्देशक भट्ट द्वय और अनुपम खेर बोले-एक साथ चार फिल्में पहला मौका:

इस मौके पर निर्देशक महेश भट्ट, विक्रम भट्ट तथा अनुपम खेर ने कहा कि एक साथ चार फिल्मों का निर्माण अपनी तरह से एक अनूठा अवसर है। यह चारों ही फिल्में भावनात्मक फिल्में है, ऐसे में इन फिल्मों में काम करना अलग अनुभव होगा । इस दौरान अनुपम खेर ने विक्रम भट्ट के साथ पहली बार फिल्म निर्माण अपना सौभाग्य बताया वही खेर ने निर्देशक महेश भट्ट को अपना गुरु बताते हुए प्रेस वार्ता के मंच से गुरु दक्षिणा भी दी।

इन चार फिल्मों का होगा निर्माण:

डॉ मुर्डिया ने बताया कि बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ चार फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। इसके तहत पहली फिल्म रोमांटिक 'तुमको मेरी कसम' होगी जो इंदिरा आईवीएफ की कहानी पर आधारित होगी। इसी प्रकार ऐतिहासिक फ़िल्म रण, वाइल्ड लाइफ थ्रिलर विराट और रोमांटिक फिल्म 'तू ही मेरी पूरी कहानी' आदि शीर्षकों से है। इसके लिए कहानी लेखन, स्टारकास्ट आदि फाइनल की जा चुकी है। जल्दी ही अलग-अलग लोकेशन पर इन फिल्मों की शूटिंग भी प्रारंभ की जाएगी।

मलाड के वृंदावन स्टूडियो में हुआ मुहूर्त शॉट:

मायानगरी मुंबई के मलाड स्थित वृंदावन स्टूडियो में मंगलवार को 'तुमको मेरी कसम' फिल्म का मुहूर्त शॉट हुआ। मुहूर्त शॉट फिल्म अभिनेता अनुपम खेर पर फिल्माया गया। इस मौके पर निर्माता डॉ अजय मुर्डिया, निर्देशक महेश भट्ट व विक्रम भट्ट, नीतिज मुर्डिया, क्षितिज मुर्डिया, श्रद्धा मुर्डिया, आरोही, वीर के साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट और बड़ी संख्या में उदयपुर से पहुंचे प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

Next Story