पिंक साड़ी रन का आयोजन: दौड़ेंगी लेकसिटी की महिलाएं

दौड़ेंगी लेकसिटी की महिलाएं
जिला कलेक्टर पोसवाल ने किया पोस्टर का विमोचन

उदयपुर। उदयपुर की पहली 'पिंक साड़ी रन' का आयोजन जूनियर चेम्बर इंटरनेशनल और स्पर्श महिला अस्पताल के संयुक्त तत्वावधान में आगामी रविवार को राजीव गांधी पार्क में सुबह 6 बजे होगा । जेसीआई उदयपुर की अध्यक्ष अर्चना शक्तावत ने बताया कि यह दौड़ 3 किलोमीटर की रहेगी, जिसमें उदयपुर की महिलाएं पिंक साड़ी पहन कर दौड़ लगाएंगी, जिसका रुट रानी रोड़ रहेगा । यह दौड़ महिलाओं की शक्ति, सामर्थ्य एवं शौर्य को प्रदर्शित करते हुए उत्सव के रूप में मनाएंगी ।

सचिव प्रियंका जोशी ने बताया कि कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन बुधवार को उदयपुर जिला कलेक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने किया, जिला कलेक्टर ने महिलाओं के सम्मान में इस प्रयास की सराहना की । इस अवसर पर वरिष्ठ फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. बलदीप कौर शर्मा भी मौजूद थी।

जेसीआई एक वैश्विक संगठन है जो युवाओं एवं महिलाओं के उत्थान और समाज सेवा को बढ़ावा देने के लिए काम करता है। इसका मुख्य उद्देश्य युवा लोगों को नेतृत्व, उत्पादकता और सामाजिक उत्थान के माध्यम से सक्रिय भागीदार बनाना है। 'पिंक साड़ी रन' कार्यक्रम से जुड़ने के लिए पंजीकरण आवश्यक है, दिए गए बारकोड को स्केन करें एवं अपना पंजीकरण करें साथ ही अधिक जानकारी के लिए इन नंबर पर सम्पर्क भी कर सकते है।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story