जाने आपके प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

जाने आपके प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष लव राशिफल: आज आपके लिए खुद से प्रेम करने का दिन हैं। जीवनसाथी अथवा लिव इन पार्टनर के साथ आपका विवाद हो सकता हैं। कोई पुराना मामला शांति से सुलझाने का प्रयास करेंगे, लेकिन सफलता की संभावना कम हैं। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। सिंगल लोग पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं।


वृष लव राशिफल : आज का दिन वृष राशि के जातकों के लिए प्यार और स्नेह से भरा रहने की संभावना हैं। छोटी-छोटी बातों पर लिव इन पार्टनर के साथ झगड़ा रिश्ते में खटास ला सकता हैं। छोटा सा झगड़ा बड़े विवाद में बदल सकता है, जिससे मानसिक तनाव की स्तिथि बनी रहेगी। नए प्रेम-प्रस्ताव पर आज विचार न करें।

मिथुन लव राशिफल : आज आप अपने लिव इन रिश्ते में ख़ुशी महसूस कर सकेंगे। जीवनसाथी का सहयोग भरपूर मिलने की उम्मीद हैं। आज आपके प्रेम जीवन में चल रही कोई बाधा दूर हो सकती हैं। बिना झिझक के अपनी बात पार्टनर से शेयर करने की हिम्मत जुटा सकेंगे। सिंगल जातकों की विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं।

कर्क लव राशिफल आज के दिन आपका प्रेम जीवन सुखद रहने की उम्मीद हैं। आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं, सफलता मिलने की अधिक सम्भावना हैं। ध्यान रखें, जबरदस्ती प्यार के लिए किसी को मजबूर करने से आपकी मित्रता भी ख़राब हो सकती हैं। पहले से रिश्ते में हैं, तो आज शारीरिक सुख का योग हैं।

सिंह लव राशिफल : आज जीवनसाथी के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने का योग बन रहा हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहने की संभावना हैं। आज से शुरू हुआ रिश्ता लंबा टिकने की उम्मीद बहुत कम हैं। इसलिए नए प्रेम-प्रस्तावों पर आज गौर करना उचित नहीं हैं।

कन्या लव राशिफल कन्या राशि के जातक आज प्यार के मामले में भाग्यशाली दिखाई दे रहे हैं। आज आपको अपने पार्टनर की तरफ से कोई खूबसूरत सरप्राइज मिल सकता हैं। पति-पत्नी अपने-अपने काम में व्यस्त रहेंगे और एक-दूसरे को समय देने में असमर्थ रहेंगे। सिंगल जातकों का दिन आज भी खाली रहने वाला हैं।

तुला लव राशिफल : आज आपको अपने पार्टनर का भरपूर सहयोग मिल सकता हैं। शुभ समाचार मिल सकता है। पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। आज आपके विपरीत लिंग का कोई व्यक्ति आपके करीब आ सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल आज अपने पार्टनर के लिए पर्याप्त समय निकालें वरना रिश्ते में नजदीकियां धीरे-धीरे कम होने लगेंगी। पति-पत्नी आज यात्रा करने का प्लान बनाएंगे, लेकिन ऑफिस में काम ज्यादा होने के कारण यह प्लान कैंसिल करना पड़ेगा।

धनु लव राशिफल : आज पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद हो सकता है। आज एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की संभावना है। आज आपको पार्टनर से उपहार मिल सकता है। पार्टनर के साथ मन की बात शेयर कर पाएंगे। पार्टनर को किसी भी तरह से जबरदस्ती न करें। विवाद हो सकता है।

मकर लव राशिफल :आज का दिन आपको परेशान कर रहा है और आगे भी करता रहेगा। सब कुछ भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करें। क्योंकि बीते दिनों की यादें आपके लिए जहरीली साबित हो सकती हैं। पति-पत्नी को भी वर्तमान समय में बीती बातों पर बात नहीं करनी चाहिए।

कुंभ लव राशिफल : लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। पार्टनर से खुशी मिलेगी। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। अगर आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आपका प्रस्ताव स्वीकार किया जा सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन लव राशिफल : अपने प्यार पर काबू रखें, जरूरत से ज्यादा प्यार आपके लिए घातक हो सकता है। इसलिए अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। नहीं तो रिश्ता बनने से पहले ही टूट सकता है। पति-पत्नी को एक-दूसरे पर किसी भी तरह के आरोप लगाने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लेना चाहिए।

Read MoreRead Less
Next Story