सिंह और धनु राशि वालों को नौकरी और व्यापार में मिलेगा धन लाभ ,जाने 14 सितंबर का राशिफल

सिंह और धनु राशि वालों को नौकरी और व्यापार में मिलेगा धन लाभ ,जाने 14 सितंबर का राशिफल
X

मेष

आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी काम को लेकर कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप बिजनेस में कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आप अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा निवेश करने की प्लानिंग कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी काम को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है, नहीं तो उनके कुछ नए शत्रु बन सकते हैं।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी चतुर बुद्धि से अपने विरोधियों को आसानी से मात दे सकेंगे। किसी काम में पार्टनरशिप करना अच्छा रहेगा। आपके जीवन में आज नयापन आएगा। विद्यार्थियों को अपनी गलतियों को सुधारने की आवश्यकता है। आपकी सेहत में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आपको काम को लेकर कुछ उलझने होने की संभावना है। परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की अच्छी पहचान बनेगी, उन्हें कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। आप अपने घर के साथ-साथ बाकी कामों पर पूरा ध्यान देंगे, जिसमें धन भी अच्छा खर्च करेंगे। आपकी वाणी व व्यवहार से लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा करेंगे। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई कहासुनी हो, तो वाणी का ध्यान रखें।

कर्क

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको नौकरी को लेकर अच्छा ऑफर मिलने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। परिवार में किसी सदस्य के विवाह को लेकर यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होती दिख रही है। आपके मित्र आपके काम में आपका पूरा साथ देंगे। आपके परिवार में किसी मुद्दे को लेकर बातचीत करने की आवश्यकता है। संतान किसी गलत राह पर चल सकती है। आपको उनकी संगति पर विशेष ध्यान देना होगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपके सहयोगी आपके कामों में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। लेकिन वह आपको प्रभावित नहीं करेगी। किसी काम को लेकर अपने साथी से मदद लेनी पड़ सकती है। आपको किसी पास व दूर की यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी आपके बिजनेस में कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे, जिससे आपको यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी।

कन्या

आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आप कोई लेनदेन करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। लेकिन आपको किसी काम के चलते यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं। आपको किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे।

तुला

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। यदि आपने अपने कामों में कोई बदलाव किया, तो इसका असर आपके व्यवसाय पर पड़ेगा। आपको कोई बात बुरी लग सकती है। आपको अपनी सेहत पर पूरा ध्यान देना होगा, क्योंकि आपके किसी पुराने रोग के उभरने से आपकी समस्याएं बढ़ेंगी। कार्यक्षेत्र में आपके बॉस आपके ऊपर काम का बोझ डाल सकते हैं, जिससे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपने कोई लोन आदि अप्लाई किया है, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होने की संभावना है। आप अपने बिजनेस की किसी खास डील को लेकर लोगों से बातचीत करेंगे। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। संतान को कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है। आपके भाई व बहन आपके कामो में पूरा साथ देंगे। आप अपने बिजनेस में कोई बदलाव सोच विचार कर करें। किसी नए वाहन के खरीदारी करना अच्छा रहेगा, लेकिन आपका खर्च बढे़गा।


धनु

आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। दान पुण्य के कार्यों में भी आपका पूरा ध्यान रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में मधुरता बनी रहेगी। व्यापारियों के लिए कोई बड़ी डील फाइनल होने की संभावना है। आपको किसी की कही सुनी बातों में आने से बचना होगा। आपके कुछ विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

मकर

आज का दिन आपके लिए कुछ असमंजस भरा रहने वाला है। परिवार के सदस्यों को लेकर आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक समस्याओं के कारण आपके मन में कोई टेंशन रहेगी। बिजनेस में भी आपको कोई नुकसान होने की संभावना है। आप यदि किसी काम को करें, तो उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरा अवश्य करें। यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करें। आप किसी परिजन से मुलाकात करने जा सकते है।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपके खर्चे बढ़ेंगे, जिससे मन परेशान होगा। परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर आप पूरा ध्यान देंगे। जीवनसाथी को आप कहीं शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं। सामाजिक कार्यक्रमों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपको किसी नई पार्टी की प्राप्ति हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आप तरक्की की राह में आगे बढ़ेंगे।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है। आपको नौकरी से संबंधित कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। परिवार में छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको काम को लेकर भाग दौड़ अधिक रहेगी। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं से राहत मिलेगी और आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो उसके भी आपको मिलने की पूरी संभावना है। आप किसी नई संपत्ति की खरीदारी की योजना बना सकते हैं। आपको बिजनेस में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा।

Next Story