boltBREAKING NEWS

पढ़े आज का राशिफल

पढ़े आज का राशिफल

मेष- आज साथी रूटीन से थोड़ा हटकर अलग-अलग नज़र आएंगे। उनका बचकाना व्यवहार आपके दिल को छू जाएगा। बहुत दिनों बाद ऐसा एहसास होगा जैसे पुराने दिन लौट आए हैं।

 

वृष- एक-दूसरे को बदलने व अपनी इच्छाएं थोपने से रिलेशनशिप में दरार आने लगती है। रिश्ते में मिठास घोलने का प्रयत्न करें। तभी खुलकर लव लाइफ का आनंद ले पाएंगे।

मिथुन- पार्टनर को अपने हिसाब से चलाने का प्रयास न करें। उनकी भी अपनी इच्छाएं और सपने हैं। उन्हें समझने का प्रयास करें। अपनी अपेक्षाओं के अनुसार उनकी छवि न बनाएं।

कर्क- आज साथी किसी से हंसकर बात करने का गलत अर्थ लगा सकते हैं। उन्हें शक करने में भी हिचकिचाहट नहीं होगी। उनका बदला व्यवहार लड़ाई का कारण बनेगा।

सिंह- आज साथी के साथ मनभेद होने की संभावना है। एक-दूसरे पर दोषारोपण कर सकते हैं। बेहतर होगा एक-दूसरे को अपनी सुविधा व पसंद के अनुसार बदलने का प्रयास न करें।

कन्या- आज साथी का सॉरी बोलने का प्यारा अंदाज़ आकर्षित करेगा। आप भी उनके प्रति सारी नाराजगी भूलकर उन्हें माफ कर दें तो रिश्ता पहले जैसा नार्मल हो जाएगा।

तुला- साथी के तेवर उखड़े-उखड़े रहेंगे। जिन बातों पर वह फ़िदा रहते थे, आज उन्हें लेकर वो नाराज़गी जताएंगे। सारा दिन मूड खराब रहेगा। कल तक सब सामान्य हो जाएगा।

वृश्चिक- छोटी-छोटी बातें जीवन में ज़हर घोलने के काम करती हैं। लव लाइफ में बहार लानी है तो उन्हें अवॉयड करने में ही समझदारी है। आपके ऐसा करने से साथी भी पॉजिटिव होंगे।

धनु- साथी द्वारा की गई छोटी-मोटी गलतियों को नज़रअंदाज़ करने से ही लव लाइफ को बरकरार रखा जा सकता है। तानों-उलाहनों से टेंशन के अतिरिक्त कुछ हासिल नहीं होगा।

मकर- आज कोई नया रिलेशन शुरु होने की संभावना है। जो लाइफ में सिवाय परेशानी के कुछ नहीं देगा। कुछ हसीन पलों के लिए अपना भविष्य खराब न करें। 

कुंभ- साथी पर जरुरत से अधिक एक प्रहरी बनकर अधिकार न जताएं। स्वतंत्रता हर किसी को पसंद होती है। ऐसे व्यवहार से मन-मुटाव उत्पन्न होते देर नहीं लगेगी।

मीन- आपके अंदर जो नयापन हासिल करने की चाह हिचकोले खाती रहती है। उस पर संयम रखें। हर हसीन चेहरे के साथ प्यार में डूबने की आदत पर विराम लगाएं।