पारीक ने सहायक प्रशासनिक अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया

पारीक ने सहायक प्रशासनिक अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया
X

शाहपुरा,पेसवानी ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज विभाग जयपुर द्वारा जारी पदोन्नति सूची के अनुसार, ललित कुमार पारीक को सहायक प्रशासनिक अधिकारी से अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है। आज, 25 जुलाई को पंचायत समिति शाहपुरा में उन्होंने अपने नए पद का कार्यभार ग्रहण किया।

कार्यभार ग्रहण के अवसर पर जिला परिषद और पंचायत समिति कार्यालय में ललित कुमार पारीक का इस्तकबाल किया गया। इस मौके पर कई गणमान्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे। जिनमें प्रमुख रूप से मोहम्मद इरशाद, सहायक प्रशासनिक अधिकारी, जिला परिषद; मिश्री लाल कोली, सहायक विकास अधिकारी; स्वराज मीना, वरिष्ठ सहायक; उमर रंगरेज, वरिष्ठ सहायक; मुकेश धाकड़, कनिष्ठ सहायक; पवन चंदेल; सुनील कुमार; शांति लाला; धनराज गुर्जर; और नंद सिंह, महावीर सिंह शामिल थे।

ललित कुमार पारीक की पदोन्नति से पंचायत समिति शाहपुरा को प्रशासनिक कार्यों में और अधिक प्रभावशीलता और सुगमता मिलने की उम्मीद है। उनके अनुभव और दक्षता से पंचायत समिति के कार्यों में सुधार आएगा और स्थानीय विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में गति मिलेगी.

कार्यभार ग्रहण करने के बाद ललित कुमार पारीक ने सभी सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों का धन्यवाद किया और विश्वास दिलाया कि वे अपनी नई जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य पंचायत समिति के कार्यों को पारदर्शिता और कुशलता से संचालित करना होगा।

Next Story