पीएम श्री विद्यालय प्रखर राजस्थान कार्यक्रम में निपुण मेले का हुआ आयोजन, आईडी कार्ड किए वितरित

पीएम श्री विद्यालय प्रखर राजस्थान कार्यक्रम में निपुण मेले का हुआ आयोजन, आईडी कार्ड किए वितरित
X

जहाजपुर (आज़ाद नेब) पीएम श्री महाराणा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विभागीय निर्देशानुसार प्रखर राजस्थान कार्यक्रम के अंतिम दिवस पर निपुण मेले का आयोजन किया गया। सत्र 2024- 25 के कक्षा 1 से 12 तक के सभी छात्र-छात्राओं को आईडी कार्ड का वितरण किया गया‌।

प्रिंसिपल नीलम जैन ने बताया कि निपुण मेले में सभी बच्चों ने बहुत ही उत्साह के साथ भाग लिया अपनी अपनी कला का श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। बच्चों ने बहुत ही आकर्षक मॉडल, चार्ट, मिट्टी के खिलौने और अन्य उपयोगी सामग्री तथा विभिन्न प्रकार के गेम्स की स्टॉल लगाई सीआरसी परिक्षेत्र लक्ष्मीपुरा और बिंध्यभाटा से भी बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी। नन्ही बालिका अक्षा नूर ने लोकगीत पर नृत्य किया। मोहम्मद अरशद द्वारा करतब का प्रदर्शन किया गया तथा हाशिम ने महात्मा गांधी का रोल प्ले किया। मेले में स्थापित सेल्फी प्वाइंट सभी का आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा। सभी प्रतिभागियों को स्कूल बैग और टिफन पारितोषिक स्वरूप वितरित किए गए साथ ही एस एम सी अध्यक्ष साइना बानो द्वारा भी सभी बच्चों को पेन वितरित किए गए।

इस मेले में प्रभारी अनिता शर्मा, ज्योति मित्तल और गोपाल मीणा, भानु जैन सहित सीआरसी क्षेत्र से आएं अध्यापक सुरेंद्र सोनी, जयकांत पत्रिया, गजेंद्र मीना, फूलचंद मीना, भानु जैन, नजमा बानो, उमा पत्रिया, दशरथ सिंह, अंजु शर्मा मौजूद थे।

Next Story