बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमलों के विरोध में: शाहपुरा रहा बन्द, कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाल दिया ज्ञापन

शाहपुरा रहा बन्द, कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाल दिया ज्ञापन
X

शाहपुरा- पेसवानी। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के विरोध में शाहपुरा शहर आज पूर्णतया बंद रहा। सकल हिंदू समाज के आह्वान पर शहर के सभी बाजार, दुकानें और चाय की ठेलियाँ पूरी तरह से बंद रहीं। कलिजंरीगेट चौराहा से जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट तक प्रदर्शन किया गया और एडीएम को ज्ञापन दिया गया।

राम मन्दिर के महंत सीताराम बाबा की अगुवाई में निकाले गये जुलूस में नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, पूर्व पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़, भाजपा नगर अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा, घुमंतु अधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वरलाल धाकड़, हिन्दू जागरण मंच के जिला संयोजक हनुमान धाकड़, विहिप के जिला मंत्री एडवोकेट कैलाश धाकड़, भाजपा नेता दिलीप गुर्जर, सहित अन्य संगठनों के प्रतिनिधि शामिल रहे।

हिन्दू संगठनों के तत्वावधान में प्रदर्शनकारियों ने कलिंजरी गेट से कलेक्ट्रेट तक प्रदर्शन जुलूस निकाला। जुलूस में शहर के अनेक लोगों ने भाग लिया और बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों की कड़ी निंदा की। जुलूस के बाद, प्रदर्शनकारियों ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें बांग्लादेश में हिंदू समुदाय की सुरक्षा की मांग की गई और सरकार से ठोस कदम उठाने की अपील की गई।

शाहपुरा रहा बन्द, कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाल दिया ज्ञापन



Tags

Next Story