विधायक बैरवा ने अखनूर जम्मू विधानसभा की ऐतिहासिक जीत का श्रेय दिया जनता को

विधायक बैरवा ने अखनूर  जम्मू  विधानसभा की ऐतिहासिक जीत का श्रेय दिया जनता को
X



बनेड़ा ( केके भण्डारी )

जम्मू कश्मीर विधानसभा के घोषित परिणाम में जम्मू की अखनूर विधानसभा सीट पर भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत पर शाहपुरा बनेड़ा विधायक डॉ लालाराम बैरवा ने वहां की जनता को धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हुए जीत का श्रेय भी वहां की जनता को दिया।

दूरभाष वार्ता में शाहपुरा बनेड़ा विधायक लालाराम बैरवा ने अखनूर (जम्मू) की देवतुल्य जनता को इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय देते हुए बताया कि

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व ने मुझे जिस विश्वास के साथ जम्मू और कश्मीर के विधानसभा चुनाव में अखनूर विधानसभा का प्रभारी बनाकर भेजा था। मैंने उस दायित्व को पूर्ण निष्ठा से सुनियोजित रणनीति के साथ भाजपा के हित में पूरे जी-जान से कार्य किया। जिस के साथ ही अखनूर (जम्मू) की देवतुल्य जनता ने भारतीय जनता पार्टी व मुझ पर विश्वास करके भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल भगत को विजय बनाकर आज अखनूर की देवतुल्य जनता ने माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी व भाजपा को मजबूत किया है जिसके लिए अखनूर के सभी भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद ।

वही इस ऐतिहासिक जीत पर बनेड़ा राजाधिराज और भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल चरण सिसोदिया ने बताया कि

शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा की देवतुल्य जनता के लिए बड़े हर्ष का विषय है हमारे विधायक महोदय की आज मेहनत रंग लाई ।

शाहपुरा के यशश्वी विधायक डॉ लालाराम बैरवा को भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व ने जिस विश्वास के साथ जम्मू और कश्मीर के विधानसभा चुनाव में अखनूर विधानसभा का प्रभारी बनाकर भेजा था उसको विधायक महोदय ने पूरी मेहनत के साथ अपने रणनीतिक कौशल, अच्छी कार्य योजना से अखनूर विधानसभा भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल भगत विजय हुए ।

वही शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम सभी शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा वासियो के लिए एक गौरव का विषय है कि हमारे आदरणीय विधायक महोदय ने अखनूर (जम्मू) में भाजपा को विजयश्री दिलवाकर शाहपुरा बनेड़ा की एक अमिट छाप छोड़ी है ऐसे विधायक पर हम सब को गर्व है ।

Next Story