2025 खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! सामने आया बड़ा अपडेट

2025 खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! सामने आया बड़ा अपडेट

नई दि‍ल्‍ली। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। BCCI भारतीय टीम के मैचों को श्रीलंका या दुबई में हाईब्रिड मॉडल के आधार पर कराने के पक्ष में है। सूत्रों की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ही नहीं, बल्कि टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी पाकिस्‍तान नहीं जाना चाहता है। वहीं, पीसीबी का कहना है कि भारतीय टीम अगर चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्‍तान आती है तो उसके सभी मैच एक वेन्‍यू लाहोर में कराए जाएंगे।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान जाने की कोई संभावना नहीं है। एएनआई से बात करने वाले बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई आईसीसी से दुबई या श्रीलंका में भारतीय टीम के मैच आयोजित करने का अनुरोध करेगा।

बता दें कि इससे पहले एशिया कप 2023 के लिए भी हाईब्रिड मॉडल अपनाया गया था, जिसमें भारत ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे। जहां रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम वनडे वर्ल्‍ड कप से ठीक पहले उस टूर्नामेंट में विजयी हुई थी। अब देखने वाली बात ये होगी कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर क्‍या फैसला लेता है?

Read MoreRead Less
Next Story