आज 18 जनवरी का राशिफल

आज 18 जनवरी का राशिफल

 

मेष (ARIES) : 

परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। वर्क प्लेस में ज्यादा मेहतन करनी पड़ेगी। प्रोपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है। खर्च बढ़ने की वजह से तनाव बढ़ेगा। पार्टनर के साथ शानदार समय बीतेगा।

शुभ अंक : 11 शुभ रंग: सिल्वर

 

वृष (TAURUS) : 

व्यापार में मुनाफा हो सकता है। ऑफिस से आज गुड न्यूज मिलेगी। खर्चों को सही तरह से मैनेज करें। किसी इवेंट से इंवीटेशन मिलेगा। लव लाइफ में प्रॉब्लम आ सकती है। 

शुभ अंक : 5 शुभ रंग : ग्रे

मिथुन (GEMINI) :  

लकी ड्रॉ जीतने की संभावना है। वर्क प्लेस में नेगेटिव फील करेंगे। एक्सरसाइज से हेल्दी रह सकते हैं। प्रोपर्टी बेचने से फायदा होगा। पार्टनर संग रिश्ता मजबूत होगा। 

शुभ अंक: 4 शुभ रंग : डार्क ब्लू

कर्क (CANCER) :  

टीम के साथ आइडियाज शेयर करें। ऑफिस में दिन प्रोडक्टिव रहेगा। ट्रैवलिंग के लिए दिन बेहतरीन है। परिवार की वैल्यूज को पूरा महत्व दें। पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाएंगे।

शुभ अंक: 2 शुभ रंग : पीच

सिंह (LEO) : 

मेडिटेशन करने से हेल्दी रहेंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। फिलहाल प्रोपर्टी में निवेश न करें। परिवार में कुछ परेशानियां बनी रहेंगी। पार्टनर कोई सरप्राइज दे सकता है।

शुभ अंक: 3 शुभ रंग : लाइट पिंक

कन्या (VIRGO) : 

प्रोफेशनल लाइफ में स्थिरता आएगी। करीबियों के संग समय बिता सकेंगे। खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। ट्रैवलिंग से आपका मन शांत होगा। लवर का आपको पूरा सपोर्ट मिलेगा।

शुभ अंक: 1 शुभ रंग : व्हाइट

तुला (LIBRA) : 

आज किसी से सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा। समझदारी से खर्च करने से बचत बढ़ेगी। अपनों के साथ पुरानी यादें ताजा होंगी। आज बच्चे आपको कोई गुड न्यूज देंगे। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे।  

शुभ अंक : 8 शुभ रंग : पर्पल

वृश्चिक (SCORPIO) :  

ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है। प्रोपर्टी सेल के लिए दिन अच्छा है। एक्सरसाइज करने से हेल्दी रहेंगे। काम से कुछ समय का ब्रेक ले लें। पार्टनर के साथ मतभेद होने से बचें। 

शुभ अंक : 11 शुभ रंग : क्रीम

धनु (SAGITTARIUS) : 

पुरानी बीमारी से आराम मिल जाएगा। टीम वर्क करने से प्रोडक्टिविटी बढ़ेगी। फिजूल खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है। घर में नकारात्मक माहौल हो सकता है। पार्टनर आपको सरप्राइज दे सकते हैं।

शुभ अंक : 22 शुभ रंग: सिल्वर

मकर 

एड्वेंचर स्पोर्ट्स का हिस्सा बनेंगे। परिवार से जुड़ी कोई खबर मिलेंगी। वर्कप्लेस में गलतफहमी हो सकती है। आज नई प्राेपर्टी खरीद सकते हैं। पार्टनर के साथ सुनहरे पल बिताएंगे।

शुभ अंक : 5 शुभ रंग : ग्रीन

कुम्भ (AQUARIUS) : 

स्टॉक, क्रिप्टोकरंसी से अच्छा रिटर्न मिलेगा। एक्सरसाइज से दिन की शुरुआत अच्छी होगी। फैमिली मेंबर्स आज आपकी तारीफ करेंगे। ऑफिस में आज परेशानी से भरा दिन बीतेगा। पार्टनर के साथ किसी इवेंट में जा सकते हैं। 

शुभ अंक : 18 शुभ रंग : सैफरॉन

मीन (PISCES) : 

वर्कप्लेस में दिन प्रोडक्टिव रहेगा। जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें। एनर्जी के लिए फिटनेस का ध्यान रखें। किसी पुराने फ्रेंड से आज मुलाकात होगी। रोमांस के लिए दिन अच्छा नहीं है।

शुभ अंक : 5 शुभ रंग : रेड

Read MoreRead Less
Next Story