boltBREAKING NEWS

आज का राशिफल

 आज का राशिफल

मेष 

 लाइफ में रोमांस का ग्राफ ऊंचा करने के लिए पार्टनर को टाइट हग देकर बेजान प्यार को जगाएंगे। सिंगल की लाइफ में हैप्पीनेस आएगी, संभव है कि मनचाहा साथी प्यार का इजहार कर दें।

वृषभ

लव लाइफ को तरोताजा रखने के लिए एक साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करेंगे, एकांत में कुछ पल बिताने से बढ़ेगी नजदीकियां। सिंगल दिल के दरवाजे खुले रखें, जल्द अच्छी खबर मिल सकती है।

मिथुन

 प्रेम और परिवार में बैलेंस बनाकर चलें, नहीं तो दोनों में मतभेद होंगे। कुंवारों को आज मिलेगी गुड न्यूज, कोई दिल को छूने वाला लाइफ में हो सकता है दाखिल। सिंगल के लिए समय अनुकूल नहीं है।

कर्क

रोमांस में गर्माहट का साथी को करवाएंगे मनचाहा एहसास। अपने प्यार को परिवार से मिलाएं, बज सकती हैं शादी की शहनाईयां। सिंगल को मिल सकता है प्यार में धोखा।

सिंह

लाइफ में किसी तीसरे के आने से बढ़ेंगी मुश्किलें, साथी के साथ बातचीत कर बात क्लेयर करेंगे। सिंगल गलतफहमी का हो सकते हैं शिकार, सतर्क रहें। लव बर्ड्स के लिए दिन रोमांस भरा रहेगा।

कन्या

बिजी होने की वजह से आज आपके पार्टनर हो सकते हैं नाराज। झगड़ा तक होने के हैं योग। प्रेमी के साथ विवाह करना चाहते हैं तो बात करें आज समय आपका साथ देगा।

तुला

मैरिड कपल्स में है अगर कोई मनभेद तो उसको बात कर सुलझाएं, इग्नोर न करें। एक से ज्यादा नावों में शिकार होना सिंगल को पड़ सकता है भारी, नासमझी न करें।

वृश्चिक

प्रेम संबंधों के लिए समय सुखद है, एक-दूसरे से शेयर करेंगे लाइफ के खट्टे-मिठ्ठे अनुभव। सिंगल नासमझी से गलत रिश्ते में पड़ सकते हैं, सोच-समझ कर कोई निर्णय लें।

धनु

 मन में कोई कन्फ्यूजन होने पर पार्टनर से बात शेयर करेंगे, इससे रिश्ता और मजबूत होगा। आज आप एक अच्छे साथी और प्रेमी साबित होंगे, पार्टनर आपसे संतुष्ट रहेंगे।

मकर

ब्रेकअप के गम में डूबे लोगों को मिलेगी खुशखबरी, बेहतर साथी मिलने के योग बन रहे हैं। कपल्स अपने साथी को पूरा सम्मान देंगे। सिंगल की लाइफ से दूर होगा अकेलापन।

कुंभ

पार्टनर के साथ डेट प्लान कर कुछ हसीन पल मुट्ठी में कैद करेंगे, रिश्ते में फ्रैशनेस आएगी। कुंवारों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, शादी के नहीं बन रहे हैं योग।

मीन

सिंगल को कोई ऐसा मिलेगा, जिसके साथ आप पूरी जिंदगी बिताने को होंगे तैयार। मैरिड लोग आज कुछ परेशानियों से दो-चार हो सकते हैं, थोड़ा गुस्से पर काबू रखें।