युवक ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में दंपती पर लगाये रुपये वसूलने व रेप केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप

By :  prem kumar
Update: 2024-07-23 11:23 GMT

 आसींद/भीलवाड़ा मंजूर शेख। जगपुरा गांव के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें एक दंपती पर 5 लाख रुपये ले लेने और 5 लाख रुपये की और मांग करने व रुपये नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप लगाये गये है। परिजन आसींद अस्पताल की मोर्चरी पर प्रदर्शन कर आरोपित महिला की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। फिल्हाल पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाइश कर मामला शांत करवाने का प्रयास कर रही है।

शंभुगढ़ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जगपुरा निवासी कन्हैयालाल 30 पुत्र नंदराम माली ने मंगलवार को अपने ही घर में फांसी लगा ली। परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने कन्हैयालाल को फंदे से उतार लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर आसींद अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया। वहीं परिजनों सहित कुछ और लोग भी मोर्चरी पहुंच गये। इससे पहले इन लोगों ने मृतक के पहने कपड़ों की जेब से कन्हैया का लिखा सुसाइड नोट भी कब्जे में ले लिया। मोर्चरी पर जमा लोग आरोपितों को गिरफ्तार कर मोर्चरी लाने की मांग करते हुये प्रदर्शन कर रहे हैं। थाना प्रभारी रविंद्र सिंह भी आसींद अस्पताल पहुंचे हैं।

सुसाइड नोट में यह लिखा

कन्हैयालाल के पास मिले सुसाइड नोट में उसने एक दंपती पर आरोप लगाये हैं। सुसाइड नोट में लिखा कि आरोपित महिला ने उससे 5 लाख रुपये ले चुकी है और 5 लाख रुपये और मांग रही है। नहीं देने पर रेप केस लगाने की धमकी दे रही है। दोनों पति और पत्नी। साथ ही कन्हैया ने सुसाइड नोट में लिखा कि बच्चों का ध्यान रखना। मृत्यु से पहले लिखे इस सुसाइड नोट पर अपने हस्ताक्षर भी किये हैं। 

Similar News