कुशल कुमार ने की भविष्यवाणी !: अब होगा तीसरा विश्व यु्द्ध? मची है सनसनी

Update: 2024-08-04 13:16 GMT

नई दिल्ली। मध्य पूर्व में बढ़ते तनाव के बीच इजरायल-ईरान युद्ध की आशंका गहराती जा रही है। कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में खूफिया सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि ईरान सोमवार को इजरायल पर हमला कर सकता है। कई विशेषज्ञ भी क्षेत्र में एक बड़े सैन्य संघर्ष की आशंका जता रहे हैं।

इस बीच एक भारतीय ज्योतिष की भविष्यवाणी ने सनसनी मचा दी है, जिन्होंने दावा किया है कि तीसरा विश्व युद्ध 4 या 5 अगस्त को शुरू होगा। ये ज्योतिष हैं कुशल कुमार, जोकि पहले इजरायल-हमास युद्ध और रूस-युक्रेन युद्ध को लेकर भी भविष्यवाणी कर चुके हैं। इस बार उन्होंने दावा किया है कि भूराजनीतिक घटनाओं के संयोजन से विनाशकारी संघर्ष की शुरूआत होगी।

कौन हैं ज्योतिष कुशल कुमार?

बता दें कि कुशल कुमार की लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार वह हरियाणा के पंचकुला के रहने वाले हैं और एक वैदिक ज्योतिष लेखक हैं और दुनियाभर में जाने जाते हैं। उन्होंने प्रोफाइल में बताया है कि उनके लेख कैलिफोर्निया से द माउंटेन एस्ट्रोलॉजी (टीएमए) और न्यूयॉर्क से होरोस्कोप जैसी विश्व की अग्रणी ज्योतिष पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुके हैं।

वह प्रोफाइल में अपने बारे में बताते हुए लिखते हैं कि वह व्यक्तियों को उनके संबंधित प्रश्नों पर मार्गदर्शन देने में विशेषज्ञ हैं, मुख्य रूप से जन्म समय के विवरण के आधार पर। साथ ही वह लिखते हैं कि वह राष्ट्रों के लिए अर्थव्यवस्था, मौसम-विज्ञान, व्यापार, रणनीतियों, संघर्ष आदि विषयों पर मूल्यवान लेख भी देते हैं। वैश्विक मामले और विश्व अर्थव्यवस्था उनकी विशेषज्ञता है

Similar News