उदयपुर में आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर: हमलावर छात्र के मकान को नगर निगम ने किया ध्वस्त, वन विभाग की जमीन पर बनाया गया था मकान

Update: 2024-08-17 10:44 GMT

उदयपुर।नगर निगम ने शनिवार   को अपने सहपाठी को चाकू घोपने वाले हमलावर छात्र के अवैध घर पर बुलडोजर चला ध्वस्त कर दिया है। इससे पहले घर को खाली कराया गया और बिजली कनेक्शन भी काटा गया।




 


सर में कल एक स्कूल के छात्र को उसी के साथी छात्र ने चाकू गोप दिया था और इसके बाद पूरे शहर का माहौल खराब हो गया और कई वाहनों को आग लगा दी गई। इस मामले में आरोपी छात्र के अवैध मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम ने कार्रवाई शुरू की । इससे पहले शनिवार सुबह ही नगर निगम और वन विभाग ने अवैध निर्माण को लेकर घर पर नोटिस चिपकाया था।

निगम अधिकारियों ने बताया कि तीन कमरे, एक किचन और एक बेसमेंट में दुकान थी, जिसे गिरा दिया गया है। ​

ड्रोन से पुलिस निगरानी कर रहे हैं। वहीं आस-पास के घरों की छतों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। मौके पर मलबा तक नहीं रहेगा।

हालांकि, वन विभाग ने परिवार को घर खाली करने का तीन दिन का टाइम दिया था। अधिकारियों का कहना है कि ये वन विभाग की जमीन है। वहीं, आरोपी स्टूडेंट का आज एक वीडियो सामने आया है।

दावा किया जा रहा है कि यह फुटेज शुक्रवार को हमले के बाद का है। इसमें वो स्कूटी पर भागते हुए दिख रहा है। शुक्रवार को हुई घटना के बाद से शहर में नेटबंदी है और स्कूल भी बंद किए गए हैं। हालांकि, शनिवार सुबह से शहर में हालात सामान्य हैं और बाजार भी खुल गए हैं।

Similar News