हादसे में महिला की मौत, घर से लापता हुये व्यक्ति की कुएं में लाश मिली

By :  prem kumar
Update: 2024-10-23 14:07 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। रायपुर थाना सर्किल में एक महिला की खेत पर गिरने से लगी चोट से मौत हो गई, जबकि गुलाबपुरा क्षेत्र में बीती रात घर से लापता हुये व्यक्ति की बुधवार को तलाश के दौरान कुएं में लाश पाई गई। दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

रायपुर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि लक्ष्मीपुरा सुरास निवासी बद्रीलाल पुत्र नारायण भील ने रिपोर्ट दी कि आज सुबह समय 7 बजे उसकी मां देवदेवी भील 51 और पिता नारायण भील खेत पर काम करने गए । मां देव देवी कुएं पर पानी पीने गई, जो लौटते समय नीचे गिर गई। उसे गर्दन पर चोट लगी। इससे वह बेहौश हो गई। देवदेवी को रायपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत उसे घोषित कर दिया।

दूसरी घटना गुलाबपुरा थाना सर्किल से सामने आई है। दीवान अनिल कुमार ने बताया कि सरेड़ी निवासी पांचू 45 पुत्र पन्ना गुर्जर बीती रात दस-ग्यारह बजे निकला, जो लौटकर नहीं आया। सुबह तलाश के दौरान सरेड़ी बांध के नजदीक जलदाय विभाग के कुएं के बाहर पांचू की चप्पल नजर आई। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश की तो पांचू का शव कुएं में मिला। शव को कुएं से निकलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना को लेकर मृतक के भाई घीसाराम ने गुलाबपुरा पुलिस को रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Similar News