भीषण एक्सीडेंट, 3 महिलाओं सहित 7 की दर्दनाक मौत, गोगामेड़ी दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु

By :  prem kumar
Update: 2024-09-03 08:27 GMT

हरियाणा में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन महिलाओं सहित 7 श्रद्धालुओं की जान चली गई है। इसके साथ ही 8 लोगों का नरवान के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरियाणा पुलिस ने बताया है​ कि देर रात 12:30 बजे एक ट्रक ने मैजिक को टक्कर मार दी। इसके कारण यह हादसा हो गया। मैजिक में सवार सभी राजस्थान के गोगामेड़ी धाम जा रहे थे। 

हरियाणा पुलिस ने बताया है​ कि कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव के रहने वाले करीब 15 लोग नरवाना के बिरधाना गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार एक ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। इससे टाटा मैजिक गड्ढों में पलट गया। सभी श्रद्धालु फंस गए और घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे को देख आसपास के लोगों ने श्रद्धालुओं को निकलने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने की वजह से सफलता हाथ नहीं लगी।

इस दुर्घटना की जानकारी किसी ने सदर थाना की पुलिस को दी गई तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने 7 को मृत घोषित कर दिया जबकि बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Similar News