बाइक से खेत जाते प्रौढ़ की पत्थर मारकर हत्या, ग्रामीणों में फैली सनसनी

By :  prem kumar
Update: 2024-07-23 05:28 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। मंगलवार सुबह काछोला थाना इलाके में हुई वारदात ने आमजन को झकझौर कर रख दिया। दरअसल, एक प्रौढ़ सुबह बाइक से खेत जा रहा था, बीच सडक़ पर उसे एक अन्य व्यक्ति ने पत्थर मारा, जो उसके कान के पास लगा। इसके चलते प्रौढ़ बाइक सहित नीचे गिर पड़ा, जिसकी मौत मौके पर ही हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।  । पुलिस ने कत्ल के आरोपित व्यक्ति को भी डिटेन कर लिया है। उधर, चर्चा है कि जिस व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया उसकी दीमागी हालत कमजोर है। हालांकि स्थिति पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पायेगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुर्जरखेड़ा, नंदराय निवासी मोतीलाल 50 पुत्र माधो बलाई मंगलवार सुबह घर से बाइक लेकर खेत के लिए निकला। रास्ते में बीच सडक़ पर मिले एक अन्य व्यक्ति ने उसे बाइक पर जाते हुये को पत्थर दे मारा। यह पत्थर मोतीलाल के कान के पास सिर में लगा, जिससे मोतीलाल बाइक सहित नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति को भी डिटेन कर लिया है। उधर, इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। काछोला पुलिस का कहना है कि पत्थर मारने वाला रामलाल उर्फ लाला बलाई है। काछोला  

तीन थानों की पुलिस पहुंची मौके

हत्या की खबर आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये। वहीं सूचना पर कोटड़ी, पारोली और काछोला थाना प्रभारी भी मय जाब्ता मौके पर पहुंच गये।

पहले कोटड़ी थाना सर्किल की बताई घटना

प्रौढ़ के कत्ल की घटना पहले कोटड़ी थाना सर्किल की बताई गई। सबसे पहले कोटड़ी पुलिस ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया। बाद में यह घटना कोटड़ी व काछोला थाने के बॉर्डर पर होकर काछोला थाना इलाके में होने का पता चला। इसके बाद काछोला पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी। 

Similar News