कानजी का खेड़ा में चाकूबाजी-: प्रसादी में गये ससुर पर कातिलाना हमला, दामाद सहित तीन गिरफ्तार

By :  prem kumar
Update: 2024-10-24 12:43 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। लुहारिया से प्रसादी कार्यक्रम में शरीक होने कानजी का खेड़ा गये व्यक्ति पर उसी के दामाद सहित 4 लोगों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं करेड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित दामाद, उसके भाई व पिता को गिरफ्तार कर लिया।

करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने बताया कि अकरम 40 पुत्र फजलुद्दीन गुरुवार को अपने मामा मुकद्दर खां के यहां कानजी का खेड़ा आयोजित प्रसादी कार्यक्रम में शरीक होने गये थे। जहां अकरम सहित अन्य लोग चाय पी रहे थे, तभी अकरम के दामाद जाहिद खां सहित उसके परिवार के तीन अन्य लोग वहां आये। इन लोगों ने आते ही अकरम पर पहले खूंट से व इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार किये। ये वार अकरम के कान के आस-पास और सीने पर लगे, जिससे वह लहूलुहान हो गये। अचानक हमले की घटना से लोगों में दहशत फैल गई। अकरम को पहले करेड़ा व बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इस बीच, पुलिस ने अक रम के भाई इकबाल की रिपोर्ट पर साजिद, जाहिद, बल्लु खां व फजलुद्दीन पर केस दर्ज कर मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये तीन आरोपितों साजिद, जाहिद व फजलुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीडि़त के भाई ने यह बताया विवाद

लुहारिया निवासी फारुख ने बताया कि उसके बड़े भाई अकरम ने अपनी बेटी की शादी कानजी का खेड़ा में की थी। एक साल से बेटी को ससुराल वालों ने पीहर लुहारिया में छोड़ रखा है। आठ से दस दिन पहले समाज के लोग जुटे। समाज ने जो फैसला लिया, वह पीहर पक्ष ने मान लिया। इसके बावजूद भी ससुराल वाले बेटी को नहीं ले गये। इस विवाद के चलते करेड़ा थाने में भी पूर्व में रिपोर्ट दी जा चुकी है। उधर, करेड़ा पुलिस का कहना है कि पूर्व में दी गई दहेज प्रताडऩा की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपितों के खिलाफ चालान पेश कर चुकी है।  

Similar News