करेड़ा व पंडेर में चार हादसे,: करंट, पेड़ से गिरने व ट्रक की टक्कर से गई 4 लोगों की जान

By :  prem kumar
Update: 2024-09-03 14:16 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। करेड़ा व पंडेर में घटित चार अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो को करंट, जबकि एक की पेड़ से गिरने व एक अन्य की ट्रक की चपेट में आने से जान गई।

करेड़ा थाने के दीवान गोपाल लाल ने बताया कि थाना सर्किल के ज्ञानगढ़ में कुएं से मोटर निकालते समय करंट लगने से आसींद थाने के सुराज गांव निवासी भैेंरू 43 पुत्र नारायण रैबारी की मौत हो गई। यह व्यक्ति ज्ञानगढ़ में रिश्तेदारी में आया हुआ था। इसी तरह बड़ी का बाडिय़ा कि किशन सिंह 47 पुत्र लक्ष्मणसिंह रावत की खेत पर कुएं से मोटर निकालते समय करंट लगने से, जबकि चिलेश्वर निवासी रामपाल 40 पुत्र चमना भील की बकरियों के लिए पेड़ की टहनियां काटते समय पेड़ से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये।

उधर, एक अन्य हादसा पंडेर थाना सर्किल में नेशनल हाइवे 148 डी स्थित पंडेर चौराहे पर हुआ। दीवान मांगीलाल जाट ने बताया कि केकड़ी जिले के सावर थाना इलाके के नया गांव मेहरुकलां निवासी भंवर लाल 75 पुत्र रामदयाल लुहार मोपेड लेकर पंडेर से सावर चौराहे की ओर जा रहा था। इस बीच, पंडेर चौराहे पर जहाजपुर की ओर से आये आयशर ट्रक ने मोपेड को टक्कर मार दी। हादसे में भंवर लाल के सिर में गंभीर चोट आई। उसे पंडेर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुये ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

Similar News