चोर गिरोह का खुलासा: 5 आरोपित गिरफ्तार, चोरी की एक डीपी, 98 किलो तांबा और वारदात में प्रयुक्त पिकअप जब्त

By :  prem kumar
Update: 2024-08-23 07:55 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। रायपुर थाना पुलिस ने डीपी चोर गिरोह का खुलासा करते हुये 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी की एक डीपी, 98 किलो तांबे के साथ ही वारदात में प्रयुक्त पिकअप जब्त की है।

Full View


रायपुर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में विद्युत ट्रांसफार्मर से कॉयल और ऑयल चोरी की वारदातों के खुलासे और चोरियों पर अंकुश के जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने निर्देश जारी किये। इसी के तहत एएसपी सहाड़ा रोशन पटेल, गंगापुर डीएसपी रितेश कुमार के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि 24 अगस्त को कोट गांव के रामलाल सोनी ने रिपोर्ट दी कि 23-24 जुलाई की मध्य रात्रि को भगवती माईन्स पर लगी विधुत डिपी (ट्रांसफॉर्मर) 315 केवीए से कॉपर व बॉक्स चोर चुरा ले गये। इस रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया। थाना प्रभारी सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने इस वारदात का खुलासा करते हुये पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर एक डीपी, 98 किलो तांबे के तार और वारदात में काम ली पिकअप जब्त की है।

ये आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

राजसमंद जिले के देवगढ़ थाने के कांवला, विजयपुरा निवासी प्रवीणनाथ 21 पुत्र भैरूनाथ , दीपसिह 23 पुत्र दल्लासिह रावत कालापायरा थाना आमेट, गोपालनाथ उर्फ गोपाल लाल 23 पुत्र उदयनाथ योगी माकरडा थाना आमेट, गोरधननाथ 35 पुत्र सुगनानाथ योगीनिवासी जीती थाना रायपुर,भीलवाडा और कलालखेड़ी, थाना रायपुर निवासी गोवर्धननाथ 35 पुत्र मोहननाथ योगी।

इस टीम ने किया गिरोह का खुलासा

रायपुर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह, दीवान भवानी सिंह, महेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुभाषचंद्र, सुनील कुमार व मनोज कुमार।  

Similar News